26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोन पर झगड़ा के बाद बिल्डर की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मोहल्ले के गली नंबर नौ में शुक्रवार की सुबह फोन पर झगड़ा करने के बाद बिल्डर की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

आरा.

नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मोहल्ले के गली नंबर नौ में शुक्रवार की सुबह फोन पर झगड़ा करने के बाद बिल्डर की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी माहौल कायम हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतका नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मोहल्ला गली नंबर नौ निवासी राजू राय की 40 वर्षीया पत्नी फूल कुमारी देवी है. इधर मृतका की बेटी जिज्ञासा कुमारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उसके पिता का कॉल मम्मी के मोबाइल पर आया था. बात करने के दौरान उनके बीच मामूली झगड़ा हुआ. उसके बाद उसकी मां ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर गले में दुपट्टा बांध पंखे के कुंडी से लटक कर खुदकुशी कर ली. इसके बाद जब वह एवं उसके दो भाइयों ने देखा कि उसकी मां पंखे के कुंडी से लटकी है तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया. उनके शोर मचाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घर में आ गए और उसकी मां को नीचे उतरा. जिसके बाद मोहल्ले वासियों के सहयोग से उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत्यु घोषित कर दिया. इसके पश्चात परिजन अपनी सुरक्षा से शव का बिना पोस्टमार्टम कराए ही वापस गांव ले गये. हालांकि मृतका ने गुस्से में आकर फांसी क्यों लगायी. इसका कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जाता है कि मृतका पति पेशे से बिल्डर है एवं रांची में रहकर बिल्डर का काम करता है. उसे दो पुत्र अंकित कुमार, आशुतोष कुमार एवं एक पुत्री जिज्ञासा कुमारी है. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतक्का के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें