25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत, सड़क जाम

धनवार-सरिया मुख्य सड़क पर करमाटांड़ में शुक्रवार सुबह एक मालवाहक वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गयी. शक के आधार पर लोगों ने मालवाहक के पीछे जा रहे एक स्कूली वैन को पकड़ लिया.

धनवार-सरिया मुख्य सड़क पर करमाटांड़ के पास घटी घटना

शक में लोगों ने बच्चों को स्कूल ले जा रहे वाहन को पकड़ा

चालक ने पूछताछ में बताया कि मालवाहक वाहन धक्का मारकर भाग गया

राजधनवार.

धनवार-सरिया मुख्य सड़क पर करमाटांड़ में शुक्रवार सुबह एक मालवाहक वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गयी. शक के आधार पर लोगों ने मालवाहक के पीछे जा रहे एक स्कूली वैन को पकड़ लिया. मृतक 70 वर्षीय जुम्मन मियां करमाटांड़ गांव का ही रहने वाला था. घटना के बाद आक्रोशित परिजन सड़क पर उतरे और वैन मालिक से मुआवजा की मांग करने लगे. सूचना मिलते ही परसन ओपी प्रभारी सुनील कुमार व धनवार थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार पाल सदल-बल जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को बात शुरू की. इधर, परिजन वाहन मालिक को बुला मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे. पुलिस ने वैन चालक सह वाहन मालिक को बिरनी प्रखंड के बरहमसिया स्थित स्कूल से हिरासत में लेकर ओपी ले जाने तथा सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिये जाने के बाद नौ बजे के करीब लोगों ने सड़क जाम हटा लिया. सड़क करीब डेढ़ घंटे जाम रही. जाम हटने के बाद परसन पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. मुख्य सड़क जाम रहने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गयी. यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. हालांकि, बाद में जब चालक से कड़ाई से पूछताछ की गयी, तो उसने कहा कि उसकी गाड़ी से धक्का नहीं लगा है. बताया कि उसके आगे जा रहे वाहन के धक्के से जुम्मन की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार मृतक गांव में ही चाय की दुकान चलाता था. वह सुबह अपनी दुकान खोलने घर से निकला था. इसी दौरान केंदुआ की ओर से बच्चों को लेकर बरहमसिया स्थित स्कूल जा रहे टाटा मैजिक के आगे आगे चल रहे एक मालवाहक वाहन ने जुम्मन मियां को ठोकर मार दिया. घटना के बाद मालवाहक वाहन फरार हो गया. लोगों ने शक पर स्कूल वाहन पकड़ लिया. ग्रामीण जुम्मन को निजी अस्पताल लें गये, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मौके पर पूर्व विधायक राजकुमार यादव, मुखिया प्रतिनिधि अंसारी भाई, माले के कयूम अंसारी, भाजपा के अशोक राय, उपेंद्र सिंह, केंदुआ के मुखिया कार्तिक दास, अशोक पांडेय आदि ने जाम हटाने में पुलिस को सहयोग किया तथा परिजनों को सांत्वना दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें