25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वीडियो फुटेज के अधार पर पुलिस ने फायरिंग करने वाले अपराधी का किया शिनाख्त

शहर के वासुदेवपुर मुहल्ले में पिछले दिनों खुलेआम फायरिंग करने वाले दो बाइक सवार अपराधियों में से एक की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है.

प्रतिनिधि, मुंगेर. शहर के वासुदेवपुर मुहल्ले में पिछले दिनों खुलेआम फायरिंग करने वाले दो बाइक सवार अपराधियों में से एक की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है. सीसीटीवी के आधार पर अपराधी का पहचान किया गया है. इसमें फायरिंग करने वाला बदमाश कुख्यात अपराधी शेरपुर गांव निवासी पांडव यादव है. जिस पर हत्या सहित अन्य मामला दर्ज हैं. सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि पिछले दिनों बाइक सवार दो बदमाशों ने वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज इकट्टा किया. इसमें बाइक के पीछे बैठा अपराधी फायरिंग कर रहा है. जिसकी पहचान वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी पांडव यादव के रूप में की गयी है. जिस पर पूर्व में हत्या का मामला दर्ज है. जिसमें वह फरार चल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि बाइक चला रहे बदमाश की भी शिनाख्त की जा रही है. विदित हो कि तीन दिन पूर्व दो बाइक सवार बदमाशों ने वासुदेवपुर मुहल्ले में आकर कई स्थानों पर हवाई फायरिंग की थी. इसके बाद फायरिंग करते हुए दोनों बदमाश भाग गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें