28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छापेमारी में 976 लीटर शराब बरामद, पिकअप वैन जब्त

थाने की पुलिस ने तिवारीबिगहा गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब तथा बीयर बरामद करते हुए एक पिकअप वैन को जब्त किया है. बरामद शराब 976.65 लीटर बतायी गयी है.

काको . थाने की पुलिस ने तिवारीबिगहा गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब तथा बीयर बरामद करते हुए एक पिकअप वैन को जब्त किया है. बरामद शराब 976.65 लीटर बतायी गयी है. उक्त आशय की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी संगीता घोसी सर्किल इंस्पेक्टर मदन प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने काको थाना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया. शुक्रवार की सुबह पटना के मद्य निषेध विभाग के द्वारा गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि तिवारीबिगहा गांव में कब्रिस्तान के समीप एक रसगुल्ला फैक्ट्री में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदा हुआ वैन आया जिसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए सूचना के सत्यापन के लिए तिवारीबिगहा स्थित रसगुल्ला फैक्ट्री में छापेमारी करायी गयी, जहां पुलिस की भनक पाकर लोग वहां से भागने में सफल रहे, जिसके बाद रसगुल्ला फैक्ट्री में तलाशी ली गयी, जहां से एक उजले रंग के पिकअप वैन पर लदे भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी जहां बरामद शराब मे 648 लीटर बियर तथा 328.65 लीटर अंग्रेजी शराब की मात्रा है. उन्होंने बताया की भागने वाले व्यक्तियों की पहचान गुप्त तथा परोक्ष रूप से की गयी जिसमें दो लोगों की पहचान सातनपुर निवासी अजीत कुमार तथा काको बाजार निवासी रविन्द्र कुशवाहा के रूप मे की गयी, इन दोनों का जब इतिहास खांगाला गया तो पाया गया कि इन लोगों पर काको थाने में आपराधिक मामले पूर्व से भी दर्ज हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि इस धंधे में शामिल अन्य अज्ञात लोगों की भी पहचान का प्रयास किया जा रहा है. पहचान प्राप्त होते ही सभी लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी. बताते चलें कि नामजद अभियुक्तों में एक छेना फैक्ट्री का संचालक है तथा दूसरा जदयू का नगर अध्यक्ष है. वहीं कलेर के महेंदिया थाना एवं परासी में दो युवकों के पास से कुल 30 लीटर शराब बरामद किया गया. इसमें देसी व विदेशी दोनों तरह के शराब है. इस दौरान दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया, जिन्हें जेल भेज दिया गया. महेंदिया थाना प्रभारी राहुल अभिषेक ने बताया कि महेंदिया पुलिस द्वारा शुक्रवार को थाना क्षेत्र के महेंदिया बाजार से 18 लीटर विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति जियाउल हक को गिरफ्तार किया गया. जियाउल हक पटना कंकड़बाग का निवासी है, जो एक झोला में शराब लेकर कहीं जा रहा था. वहीं दूसरी तरफ परासी थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के कामता ग्राम से गुरुवार की रात्रि वीर बहादुर पासवान के पास से 11 लीटर देसी शराब बरामद किया गया. वीर बहादुर पासवान शराब ला रहा था. परासी पुलिस ने बताया कि यह एक झोला में शराब लिये हुए था. पुलिस को किसी ने सूचना दी जिसके बाद शराब के साथ इसे गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें