28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो अलग-अलग सड़क हादसे में आठ घायल, सात रेफर

गावां थाना क्षेत्र के अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटना में नाबालिग समेत आठ लोग घायल हो गये. इसमें महिला समेत सात लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. एक नाबालिग धनबाद में आइसीयू में भर्ती है.

गावां. गावां थाना क्षेत्र के अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटना में नाबालिग समेत आठ लोग घायल हो गये. इसमें महिला समेत सात लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. एक नाबालिग धनबाद में आइसीयू में भर्ती है. पहली घटना गावां थाना क्षेत्र के नगवां की है. यहां गुरुवार की रात 9:30 बजे बाइक सवार चार किशोर सड़क दुर्घटना में घायल हो गये. इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें गिरिडीह रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि गावां श्रीराम ठाकुर (15), गोलू कुमार (16), एक सौरव कुमार (15) व एक अन्य एक ही बाइक से नगवां केक पैलेस के पास आये थे. लौटने के क्रम में नगवां देवी मंडप के पास टर्निंग में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और चारों घायल हो गये. सभी घायलों को गावां अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद तीन को रेफर कर दिया गया. श्रीराम कुमार धनबाद के आइसीयू में भर्ती है. दूसरी घटना गावां थाना क्षेत्र के कुरची की है. यहां शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे दो बाइक सवार युवक आपस में टकरा गये. इसमें हरनी निवासी शारूफ हुसैन (31) वर्ष, डुमरी देवी (45) वर्ष, शिवा कुमार (25) व उसकी पत्नी पियारी देवी (24) वर्ष घायल हो गये. सभी को गावां अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि बाइक सवार शारूफ हुसैन गावां से घर की ओर जा रहा था. वहीं, हरनी के चरघरा टोला निवासी शिवा कुमार अपनी मां और पत्नी को बाइक से लेकर गावां बाजार की ओर जा रहा था. दोनों बाइक की टक्कर कुरची-हरनी सड़क पर हो गयी.

दो बाइक में टक्कर, तीन घायल

गिरिडीह.

गावां थाना क्षेत्र के हरनी निवासी शिवा कुमार, डुमरी देवी और प्यारी देवी शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गये. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घायल शिवा कुमार ने बताया कि शुक्रवार 12 बजे वे लोग बाइक से पैसा निकालने बैंक जा रहे थे. इसी बीच कुरची के समीप ढलान में बाइक का ब्रेक नहीं लगा और दूसरी ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाइक से टक्कर हो गया. इसमें तीनों दूर जा गिरे और घायल हो गये. स्थानीय लोगों के सहयोग ये सभी का गावां स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज कराया गया. इसके बाद तीनों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां वह इलाजरत हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें