24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बस में मिला चोरी का पर्स व मोबाइल, हंगामा

रांची से गिरिडीह पहुंची विजय बस से एक अभ्यर्थी का पर्स और मोबाइल गायब हो जाने के बाद वह बाबा सम्राट बस से बरामद तो कर लिया गया, लेकिन इसको लेकर काफी देर तक गिरिडीह बस स्टैंड में हंगामा होता रहा.

उत्पाद सिपाही की परीक्षा देने आयी अभ्यर्थी का पर्स और मोबाइल विजय बस में हुई चोरी, सम्राट बस में मिला

गिरिडीह.

रांची से गिरिडीह पहुंची विजय बस से एक अभ्यर्थी का पर्स और मोबाइल गायब हो जाने के बाद वह बाबा सम्राट बस से बरामद तो कर लिया गया, लेकिन इसको लेकर काफी देर तक गिरिडीह बस स्टैंड में हंगामा होता रहा. बता दें कि उत्पाद सिपाही की भर्ती परीक्षा में भाग लेने के लिए डाल्टनगंज की एक अभ्यर्थी विजय बस से गिरिडीह पहुंची और पपरवाटांड़ के पास उतर गयी. बाद में उसे एहसास हुआ कि उसका पर्स और मोबाइल बस में ही छूट गया है. जब इसकी शिकायत मुफस्सिल थाना में की गयी और मामले की जांच शुरू हुई तो पर्स और मोबाइल सम्राट बस से बरामद किया गया. पर्स में सात सौ रुपये गायब भी पाया गया. सम्राट बस में पर्स और मोबाइल मिलने के बाद सीसीटीवी फूटेज खंगाला गया तो जानकारी मिली कि विजय बस के खलासी ने पर्स और मोबाइल को चुराकर सम्राट बस में रख दिया है. जानकारी मिलते ही काफी देर तक हंगामा होता रहा.

पुलिस हिरासत से फरार हुआ खलासी

बता दें कि सम्राट बस के संचालक और कर्मियों की पहल से विजय बस के खलासी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया. इसके बाद खलासी पुलिस के हिरासत से फरार हो गया. मुफस्सिल थाना की पुलिस का कहना है कि पर्स और मोबाइल की सिर्फ मिसिंग कंपलेन हुई थी. चोरी का कोई मामला नहीं था. इसी कारण मामले को हलके में लिया गया और खलासी शौचालय का बहाना बनाकर भाग गया. बाद में उसके परिजनों पर दबाव बनाये जाने के बाद सात सौ रुपये वापस किये गये. इधर सम्राट बस के संचालक राजू खान ने बताया कि कुछ लोग उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. पूर्व में भी इस तरह की कोशिश की गयी है. शुक्रवार को विजय बस के खलासी ने मेरे बस में चोरी के पर्स और मोबाइल को रख दिया था. सीसीटीवी फुटेज के साथ खलासी को मैने पुलिस को सौंप दिया. अब जानकारी मिल रही है कि खलासी फरार हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें