22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बहू और उसके घरवालों ने बेटे का जीना कर दिया था मुहाल

उज्ज्वल के कमरे से मिला सुसाइड नोट, लिखी बातों की पुलिस कर रही जांच

मुजफ्फरपुर.

सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर में हुए एएनएम रंजना तिवारी के पुत्र उज्जवल तिवारी की फंदे से लटक कर मौत के मामले में पुलिस टीम को उसके कमरे से दो पन्ने का सुसाइड नोट मिला है. पुलिस नोट में लिखी गई बातों के आधार पर जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार मौके से सुसाइड नोट व मोबाइल बरामद किया गया है. जांच में पता चला है कि उज्ज्वल व प्रीति की शादी 13 महीने पहले हुई थी. उज्ज्वल के पिता दिनेश तिवारी ने प्रीति, उसकी बहन संजू व भाई गोलू पर बेटे को टाॅर्चर करने का आरोप लगाया है. इसकी जांच पुलिस कर रही है.

—-

बेटे से मांगे थे पांच लाख रुपये, कहा-गहने खरीदना है

इधर, पिता ने आरोप लगाया कि प्रीति व उसके भाई-बहन लगातार बेटे को प्रताड़ित करते थे.उसकी बहन ज्वेलरी खरीदने के लिए नेपाल जा रही थी तो उसके लिए भी 5 लाख रुपये मांगे. आरोप लगाया कि शादी के बाद से प्रीति बेटे को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी. शादी के वक्त जो सामान वह लेकर आई थी, उसका पैसा जोड़कर बेटे से धीरे-धीरे लेती रही. बेटे को कहती कि कर्ज लेकर सामान खरीदा गया है. परिवार के लोग चुकाने में असमर्थ हैं. बेटा जब मना करता तो धमकी देती. कुछ महीने पहले उसका भाई घर पर आया था. वह भी उज्ज्वल को देख लेने की धमकी देकर गया था. करीब दो माह पहले प्रीति बालूघाट स्थित मायके चली गई. वहां से भी वह कॉल कर बेटे को धमकाती थी. उज्ज्वल पूरी तरह से टूट चुका था.जिसके बाद उसने आत्महत्या कर लेने का फैसला किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें