22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वैशाली में गिरफ्तार कुख्यात बैंक लुटेरा बॉडीगार्ड को रिमांड पर लेगी पुलिस

कच्ची- पक्की चौक पर 11 जून को हुए उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस से लूट का है मास्टरमाइंड

पिस्टल, 13 किलो गांजा के साथ वैशाली के बिदुपुर से एसटीएफ ने किया था गिरफ्तारमुजफ्फरपुर. वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किये गये कुख्यात बैंक लुटेरा अभिमन्यु कुमार उर्फ बॉडीगार्ड उर्फ मोनू को सदर थाने की पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. वह 11 जून को कच्ची- पक्की चौक पर उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कार्यालय में घुसकर लूटपाट के केस का मास्टरमाइंड है. सदर थानेदार अस्मित कुमार ने बताया है कि थाने से एक टीम जाकर गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की है. घटना में उसके साथ चार और कौन- कौन से अपराधी शामिल थे. इसके बारे में भी जानकारी ली गयी है. अब पुलिस टीम उसको रिमांड पर लेकर विस्तृत पूछताछ करेगी. इसको लेकर केस के आइओ को कागजी कार्रवाई पूरी करने को लेकर निर्देश दिया गया है.

जानकारी हो कि, बिहार एसटीएफ की टीम ने कुख्यात बैंक लुटेरा अभिमन्यु कुमार उर्फ बॉडीगार्ड उर्फ मोनू को वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर माइल मटखनवा स्थित झोपड़ी से गिरफ्तार किया था. वह वैशाली के ही नगर थाना क्षेत्र के जहुआ चिकनौटा का रहने वाला है. उसके पास से एक पिस्टल , दो जिंदा कारतूस व 13.15 किलो गांजा बरामद किया गया था. बिहार एसटीएफ के पदाधिकारियों ने पूछताछ करने के बाद बदमाश को वैशाली पुलिस के हवाले कर दिया था. उसके खिलाफ बिदुपुर थाने में एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गयी. वैशाली एसपी ने बताया था कि गिरफ्तार लुटेरा के खिलाफ शेखपुरा जिले के नूरसराय थाना, पटना के बिहटा और बिदुपुर समेत कई थानों में बैंक लूट, एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है.

पांच अपराधियों ने उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में घुसकर की थी लूटपाट

सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की चौक स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में 11 जून को तीन बाइक से पहुंचे पांच अपराधियों ने लूटपाट किया था. हालांकि, करेंसी चेस्ट नहीं खुलने से अपराधी मोटी रकम नहीं लूट पाये थे. ग्राहक व दो स्टाफ का चार हजार नकदी व मोबाइल लूटकर ले गये थे. पुलिस जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो सराय टोल प्लाजा होकर अपराधी भागते हुए दिखे थे. साथ ही मैनुअल व टेक्निकल इनपुट के आधार पर गिरोह को ट्रेस कर लिया गया था. सदर पुलिस मास्टरमाइंड अभिमन्यु कुमार उर्फ बॉडीगार्ड उर्फ मोनू के ठिकाने पर कई बार रेड भी की थी. लेकिन, वह फरार चल रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें