31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य में पिछले 48 घंटे में हुईं दुष्कर्म की सात घटनाएं

भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख और बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में पिछले 48 घंटों में दुष्कर्म की सात घटनाएं (ज्यादातर नाबालिग के साथ) हुई हैं.

भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने किया दावाआरजी कर की घटना पर मचे घमासान के बीच भाजपा नेता ने ममता बनर्जी सरकार पर बोला हमला संवाददाता, कोलकाता महानगर के सबसे बड़े सरकारी अस्पतालों में से एक आरजी कर मेडिकल काॅलेज व अस्पताल में जूनियर महिला डाॅक्टर के साथ दरिंदगी की घटना को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर लगातार हमलावर भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख और बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में पिछले 48 घंटों में दुष्कर्म की सात घटनाएं (ज्यादातर नाबालिग के साथ) हुई हैं. कुछ मामलों में हत्याएं भी हुई हैं. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट के जरिये मुख्यमंत्री को घेरते हुए कहा कि राज्य में महिलाओं के साथ लगातार इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा : चाहे वह खुला पत्र जारी करना हो या स्पष्टीकरण, डाॅक्टरों को धमकाने और गाली देने से लेकर देश भर में आगजनी भड़काना हो. उन्होंने आरोप लगाया कि विफल गृह और स्वास्थ्य मंत्री ममता आरजी कर दुष्कर्म और हत्या मामले में अपने भ्रष्टाचार और अक्षमता के सबूतों को दबाने में व्यस्त हैं, उन्हें बंगाल में हो रहे जघन्य अत्याचारों से अवगत कराना महत्वपूर्ण है, ऐसे अत्याचार जिनसे वह अनजान लगती हैं. मालवीय ने तंज कसते हुए लिखा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि ममता बनर्जी की पीआर मशीन उर्फ बंगाल पुलिस अपने नोटिस के साथ तैयार होगी, जो हर चीज को मिथ्या रोना (झूठा रोना) और विरोधिदेर सजानो घोटोना (विपक्ष द्वारा सजाया गया मामला) कहकर खारिज कर देगी, लेकिन मैं घटना का पूरा विवरण दे रहा हूं. उन्होंने बीते 48 घंटों में हुई घटनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि 29 अगस्त को गंगारामपुर (दक्षिण दिनाजपुर जिला) में 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया और हत्या का प्रयास किया गया. उसी दिन नदिया के हांसखाली में अनाथ बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गयी और उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. गुरुवार को ही कोलकाता के टालीगंज में 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. 30 अगस्त को मालदा जिले के हबीबपुर में एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया. शुक्रवार को ही कूचबिहार के चांदमारी में दूसरी कक्षा की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया, जो कि कोतवाली पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आता है. इसी दिन बुनियादपुर (दक्षिण दिनाजपुर) में पांचवीं कक्षा की आदिवासी नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया. इसके अलावा, शुक्रवार को दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर के मुचिसा प्राथमिक विद्यालय में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का दावा किया, जो भाइपो (ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी) के संसदीय क्षेत्र में आता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें