28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार दो युवाओं को गोली मारने के मामले में दो गिरफ्तार

मगरा के नक्शामोड़ इलाके बाइक सवार दो युवाओं को गोली मारने के मामले में 24 घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

हुगली. मगरा के नक्शामोड़ इलाके बाइक सवार दो युवाओं को गोली मारने के मामले में 24 घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी शुक्रवार की शाम हुगली ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कामनाशीष सेन ने कामारकुण्डू स्थित अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी. इस अवसर पर एडिशनल एसपी कल्याण सरकार, डीएसपी क्राइम अभिजीत सिन्हा महापात्र, मगरा थाना के सौमेन विश्वास, थाना प्रभारी दीपंकर सरकार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे. गिरफ्तार आरोपी मगरा थाना क्षेत्र के निवासी हैं और पीड़ितों के पूर्व परिचित हैं. हुगली जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कामनाशीष सेन ने बताया कि जमीन की खरीद-बिक्री और दलाली से जुड़े विवाद के कारण आरोपियों ने पांच राउंड गोली चलायी थी. इनमें से एक व्यक्ति को तीन गोली लगी थी और एक को एक गोली लगी थी. इन पर फायरिंग करने वाले अभिजीत उर्फ गोपाल घोष और तपन शील को गुरुवार की रात शंखनगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है.

इन लोगों ने घटना का अंजाम देने के लिए जिस वाहन का प्रयोग किया था. उसे भी जब्त किया गया है. इन्हें चुंचुड़ा जिला जज कोर्ट में पेशकर पांच दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें