24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi news : लालपुर सब्जी मार्केट का किया जा सकता है विस्तार

तकनीकी पहलू देखने के बाद नगर निगम प्रस्ताव पर लेगा निर्णय. तीन नये सब्जी मार्केट के निर्माण पर भी विचार कर रहा है रांची नगर निगम.

रांची. लालपुर सब्जी मार्केट के विस्तार की योजना है. इस प्रस्ताव पर रांची नगर निगम विचार कर रहा है. डिस्टिलरी पुल और मार्केट के बीच जो जगह है, उसके ऊपर स्लैब की ढलाई कर मार्केट को विस्तार देने की योजना है. ताकि, कुछ और दुकानदारों को वहां शिफ्ट किया जा सके. हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई निर्णय नहीं लिया जा सका है. इसको लेकर तकनीकी पहलुओं को देखा जा रहा है.उसके बाद इस मामले में आगे का निर्णय लिया जायेगा.

हाल ही में सब्जी विक्रेताओं को शिफ्ट किया गया

ज्ञात हो कि लालपुर-कोकर मार्ग पर डिस्टिलरी पुल के पास बने मार्केट में हाल ही में सब्जी विक्रेताओं को शिफ्ट किया गया है. इसके बाद लालपुर-कोकर मार्ग जाम मुक्त हुआ है. वहीं, कई दुकानदार मार्केट के आसपास अपनी दुकान लगा रहे हैं. ऐसे दुकानदारों को जगह उपलब्ध कराने की योजना है. इसके अलावा निगम राजधानी में तीन और नये सब्जी मार्केट बनाने की योजना पर भी विचार कर रहा है. इसके तहत स्टेशन रोड में योगदा संत्सग आश्रम के निकट, बिरसा चौक व डंगराटोली में मार्केट के निर्माण पर विचार किया जा रहा है. तीनों स्थानों पर निगम की भूमि उपलब्ध है. स्थल चयन के बाद इस मामले में आगे निर्णय लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें