24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभद्र व्यवहार के बाद अभिभावकों का आक्रोश, टीसी की मांग को लेकर विद्यालय में हंगामा

Parents Demand TC After Misbehavior Incident: सन्हौला के मध्य विद्यालय भवानीपुर में बच्चियों के साथ अभद्र व्यवहार के बाद अभिभावकों का गुस्सा भड़क उठा.दर्जनों अभिभावकों ने टीसी की मांग करते हुए विद्यालय में हंगामा किया.

Parents Demand TC After Misbehavior Incident: प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय भवानीपुर की स्कूली बच्चियों को विद्यालय आने-जाने के क्रम में हो रहे अभद्र व्यवहार की घटना के बाद पीड़ित छात्राओं के अभिभावकों में रोष बढ़ता दिख रहा है. गुरुवार को विद्यालय में सठियारी बमिया गांव के दर्जनों अभिभावक पहुंच गये और शिक्षकों से टीसी की मांग करने लगे. इस दौरान विद्यालय में घंटों हंगामा की स्थिति बनी रही. हालांकि स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पुलिस प्रशासन की मदद से मामला शांत हुआ.

Parents Demand TC After Misbehavior Incident: पड़ने के लिए घर से जाना पड़ता है दूर

मध्यस्थता होने की बात हुई लेकिन शुक्रवार को भी सठीयारी बमिया गांव के दर्जनों पीड़ित छात्र-छात्राओं में व्याप्त दहशत के कारण छात्राएं विद्यालय नहीं पहुंची. अभी भी गांव के छात्र-छात्राओं दहशत व्याप्त है. उल्लेखनीय है कि बोड़ा पाठकडीह पंचायत के सठीयारी बमिया गांव में प्रथम से पांच वर्ग तक का विद्यालय है, उस गांव के सभी बच्चे-बच्चियों को आगे की पढ़ाई करने मध्य विद्यालय भवानीपुर जाना पड़ता है. बीते दिनों विद्यालय आने के क्रम में सठियारी बमिया की छात्राओं के साथ रास्ते में अभद्र व्यवहार हुआ था. इसके बाद मारपीट की घटना हुई. मामला अभिभावकों के बीच भी पहुंच गया और फिर पुलिस ने मामले को शांत किया.

विद्यालय प्रभारी गुरुदेव मंडल ने बताया कि शुक्रवार को सतिहारी बनिया के गांव के छात्र-छात्राओं की उपस्थिति नगन्य रही. अभिभावकों से संपर्क किया जा रहा है.

Bhagalpur News in Hindi

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें