24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: नवादा में डायरिया का कहर जारी, मरीजों की संख्या 40 के पार, एक बच्चे की मौत…

Nawada News: नवादा के हिसुआ नगर पर्षद के गांधी टोला और प्रोफेसर कॉलोनी के समीप डायरिया फैली हुई है. अब मरीजों की संख्या 40 के पार पहुँच गई है. एक बच्चे की मौत भी हो गई है.

Nawada News: नवादा के हिसुआ नगर पर्षद के गांधी टोला और प्रोफेसर कॉलोनी के समीप के तालाब के आसपास के मुहल्लों में गुरुवार की रात से डायरिया फैल गयी है़ एक के बाद एक लोग बीमार हो रहे हैं. अब तक 40 से अधिक लोगों के बीमार होने की सूचना है. यह संख्या कल तक 30 थी, धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है जो चिंताजनक है.

बता दें कि लोगों को गुरुवार की रात ही हिसुआ अस्पताल ले जाया गया. इनमें से कई लोग गंभीर रूप से बीमार थे जिनको सदर अस्पताल ले जाया गया. सदर अस्पताल में बेड की संख्या में कमी के कारण नीचे लेटाकर इलाज चल रहा है.

Also Read: नवादा में डायरिया से एक साथ 30 लोग बीमार, अस्पताल में बेड की कमी, जमीन पर लेटाकर हो रहा इलाज…

डायरिया से एक बच्चे की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक डायरिया से पीड़ित राजेश मांझी की आठ वर्षीय बेटे की मौत हो गई है. इधर, हिसुआ अस्पताल से चिकित्सकों की टीम शुक्रवार को गांव पहुंची और लोगों का इलाज किया. टीम में चिकित्सा प्रभारी डॉ शैलेंद्र कुमार, स्वास्थ्य मैनेजर अतुल राजू, स्वास्थ्यकर्मी नलिन शर्मा, डॉ राजीव रंजन, जीएनएम उमा शामिल हैं. हिसुआ सीएचसी और गांधी टोला के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात ही डायरिया फैला.

Also Read: औरंगाबाद के फेसर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, पत्नी का इलाज कराने जा रहा था गया…

इनलोगों की भी स्थिति गंभीर

इससे स्थानीय विकास कुमार (आठ वर्ष), भीम कुमार (आठ वर्ष), नंदनी कुमारी (पांच वर्ष), कुणाल कुमार (तीन वर्ष), प्रीति कुमारी (12 वर्ष), लाक्षो देवी (27 वर्ष), सोना देवी (26 वर्ष), भूषण मांझी (62वर्ष), सुमन कुमार (आठ वर्ष), टुन्नी देवी (20 वर्ष), रोहित कुमार (17 वर्ष), प्रमोद मांझी, सुरेश मांझी, बालक मांझी, जेहल मांझी सहित कई लोग बीमार हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

 40 विभूतियों को किया गया सम्मानित, क्या बोले उपसभापति हरिवंश?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें