24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतिहारी में बीजेपी नेता की कार ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, ऑटो चालक की मौत…

Motihari News: मोतिहारी के एनएच-104 पर बीजेपी के ढाका से संगठन जिलाध्यक्ष राजेश तिवारी की अर्टिगा कार ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टेंपू सवार सिकंदर पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

Motihari News: मोतिहारी के एनएच-104 पर बीजेपी के ढाका से संगठन जिलाध्यक्ष राजेश तिवारी की अर्टिगा कार ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टेंपू सवार सिकंदर पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. वही इस दुर्घटना में टेंपू पर सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक घायलों में छोटे-छोटे बच्चे और महिलाएं शामिल हैं.

बता दें कि सभी घायलों को गंभीर हालत में पहले मधुबन पीएससी में भर्ती कराया गया. जहां सभी की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मोतिहारी रेफर कर दिया गया.

Also Read: औरंगाबाद के फेसर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, पत्नी का इलाज कराने जा रहा था गया…

टेंपू चलाकर परिवार का करता था भरण-पोषण

रिपोर्ट्स के मुताबिक नया गांव के रहने वाले सिकंदर पासवान लोन पर टेंपो लेकर शिवहर से मधुबन सवारी गाड़ी चलाया करते थे. जिससे उनकी परिवार का भरण पोषण होता था. लाही बंजरिया के पास पीछे से आ रही अर्टिगा कार (जिस पर बीजेपी का झंडा लगा था) ने उनकी टेंपू में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना था कि पूरा परिवार इसी पर टिका हुआ था. अब परिवार को देखने वाला नहीं रहा.

Also Read: रोहतास में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक के समय बनाया निशाना…

बीजेपी नेता की कार पर लगा था जिलाध्यक्ष का बोर्ड

बीजेपी नेता की कार पर ढाका संगठन जिलाध्यक्ष का बोर्ड लगा हुआ था. इनकी अनियंत्रित कार की टक्कर से टेंपू में पलट गई और टेंपू चालक सिकंदर पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं टेम्पू में सवार महिलाएं और बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जिनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद मधुबन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है.

 40 विभूतियों को किया गया सम्मानित, क्या बोले उपसभापति हरिवंश?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें