24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Doctor Murder : प्रदर्शन कर रहे लोगों को सिविक वोलंटियर ने मारी टक्कर, हुआ गिरफ्तार

Kolkata Doctor Murder : पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और स्वयंसेवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमने उसे पद से हटा दिया है और आवश्यक कानूनी कदम उठाए गए हैं.

Kolkata Doctor Murder : कोलकाता पुलिस के सिविक वोलंटियर को मोटरसाइकिल लेकर प्रदर्शन क्षेत्र में घुसने और रबींद्र भारती विश्वविद्यालय के एक छात्र को घायल करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.इस संबंध में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी जिस क्षेत्र में घुसा, वहां पुलिस ने अवरोधक लगाए हुए थे और छात्र वहां चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व उसकी हत्या की घटना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे.उन्होंने बताया कि यह घटना देर रात करीब दो बजे तब हुई जब सिंथी पुलिस थाने का एक स्वयंसेवी अवरोधक वाले क्षेत्र में घुसा जहां मृतक चिकित्सक के लिए न्याय की मांग को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे.

सिविक वोलंटियर ने प्रदर्शनकारी छात्र को मारी टक्कर

उन्होंने कहा कि सिविक वोलंटियर ने एक प्रदर्शनकारी छात्र को टक्कर मार दी. इस संबंध में एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि कोलकाता के उत्तरी हिस्से में विश्वविद्यालय के समीप सिंथी क्रासिंग पर बी टी रोड पर हुई घटना के वक्त आरोपी नशे की हालत में था.प्रदर्शनकारी छात्रों ने यह आरोप लगाते हुए करीब पांच घंटे तक मुख्य मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया था. लेकिन सार्जेंट ने स्वयंसेवी की घटनास्थल से भागने में मदद की. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि दोषी के खिलाफ दंडनीय कार्रवाई होनी चाहिए .

Also Read : Mamata Banerjee : पीएम मोदी का नहीं आया जवाब, ममता बनर्जी ने फिर लिखा पत्र, रखी ये मांग

सिविक वोलंटियर के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और स्वयंसेवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमने उसे पद से हटा दिया है और आवश्यक कानूनी कदम उठाए गए हैं.अधिकारियों ने बताया कि बी टी रोड पर अवरोधक सुबह करीब साढ़े आठ बजे हटाए गए, जिसके बाद वाहनों की आवाजाही बहाल हुई.रबींद्र भारती विश्वविद्यालय के छात्रों ने प्रदर्शन करने की अनुमति ली थी.

Also Read : आरजीकर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के निजी सहायक को लेकर बड़ा खुलासा, एक साथ दो स्थानों पर उपस्थिति के मिले सबूत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें