27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतिहारी में सिर काटकर व्यवसायी की निर्मम हत्या, अपराधियों ने सोए अवस्था में घटना को दिया अंजाम…

Bihar Crime News: बिहार के मोतिहारी से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. जहां एक व्यवसायी की निर्मम हत्या की गई है. यह घटना पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

Bihar Crime News: बिहार के मोतिहारी से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. जहां एक व्यवसायी की निर्मम हत्या की गई है. यह घटना पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. व्यवसायी की हत्या शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से सिर काटकर की गई है. मृतक की पहचान चैता पंचायत के बाजार टोला वार्ड नंबर तीन निवासी 40 वर्षीय छोटे लाल साह के रूप में की गई है.

मृतक आलू-प्याज का थोक व्यवसायी था. घटना के समय वह चैता पंचायत के ही वार्ड नं 2 स्थित अपने धान के खेत में सोया था. इसी दौरान देर रात सोए अवस्था में धारदार हथियार से सिर पर हमला कर उसका मर्डर कर दिया गया.

Also Read: सुपौल में अपराधियों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति को मारी गोली, अवैध संबंध का है मामला…

घर से कुछ दूरी पर खेत में सो रहा था छोटे लाल

स्थानीय लोगों ने बताया कि छोटे लाल साह घर से कुछ दूर स्थित अपने धान की फसल में पानी पटाने गया था. रात में वहीं खटिया पर सो गया. इसी क्रम में देर रात उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. रात में इस घटना के बारे में किसी को पता नहीं चला.

शनिवार सुबह जब लोग अपने खेत की ओर निकले तो छोटे लाल मृत पड़ा हुआ था. उसके सिर को काट दिया गया था. घटना की सूचना जैसे हीं गांव में पहुंची, इलाके में सनसनी फ़ैल गई. बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए. मृतक के परिजन दहाड़ मारकर रो रहे थे.

Also Read: खगड़िया में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, स्नान करने के दौरान हुआ हादसा

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद डीएसपी सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष शकुंतला कुमारी घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गईं. ग्रामीणों की मांग पर जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाई गई. मुजफ्फरपुर से आई फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच की और नमूने एकत्र किए. अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

40 विभूतियों को किया गया सम्मानित, क्या बोले उपसभापति हरिवंश?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें