27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Panchayat 4 को लेकर आया बड़ा अपडेट, डायरेक्टर ने बताया कहा तक पहुंचा है वेब सीरीज का काम

Panchayat 4: पंचायत के अब तक तीन सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुके हैं. सीरीज को दर्शकों से खूब प्यार मिला. अब डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने चौथे सीजन को लेकर बात की.

Panchayat 4: अमेजन प्राइम वीडियो की हिट वेब सीरीज पंचायत दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और सभी ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे. तीसरा सीजन साल 2024 में स्ट्रीम हुआ, जिसमें राजनीतिक हलचल देखी गई. सीरीज के डायलॉग्स काफी वायरल हुए. अब दर्शक पंचायत 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पंचायत 4 को लेकर क्या बोले निर्देशक दीपक कुमार

निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने एक इंटरव्यू में कहा, पॉपुलर कॉमेडी-ड्रामा सीरीज पंचायत के दो और सीजन पर काम चल रहा है. क्रू ने पहले से ही चौथे एपिसोड का निर्माण शुरू कर दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि पांचवें सीजन को बनाने की प्लानिंग की जा रही है. दर्शकों सच में काफी मजा आएगा.

पंचायत 4 और 5 को लेकर क्या है दीपक कुमार की प्लानिंग

दीपक कुमार मिश्रा ने पंचायत 3 के प्रीमियर के दौरान खुलासा किया कि पंचायत 4 के कई एपिसोड पहले ही लिखे जा चुके हैं. सीजन के बीच हमारे यहां कोई ट्रांजिशन नहीं होता है. उन्होंने आगे कहा, “हमने अब तक सीजन 4 और 5 का निर्माण करने पर विचार किया है.

कब रिलीज हो सकती है पंचायत 4

पंचायत सीजन 4 कथित तौर पर साल 2026 में रिलीज होने की उम्मीद है. वहीं हिट वेब सीरीज के पहले सीजन की बात करें तो ये अमेजन प्राइम वीडियो पर साल 2020 में रिलीज हुई थी. वहीं दूसरा और तीसरा सीजन 2022 और 2024 में आया था. पंचायत सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका जैसे स्टार्स शामिल हैं. इनकी एक्टिंग के करोड़ों दीवाने है.

Also Read- Panchayat 3: सचिव जी से लेकर मंजू देवी तक, जानिये कितने पढ़ें-लिखे हैं पंचायत 3 के आपके फेवरेट स्टार्स

Also Read- Panchayat 3 की सफलता से चमकी ‘बनराकस’ की किस्मत, खरीदा सपनों का घर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें