25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: दुनिया का सबसे छोटा एयरपोर्ट, पेड़ के नीचे है वेटिंग एरिया

Viral Video: हवाई सफर करना बेहद सुखद अनुभव होता है. हवाई जहाज की यात्रा काफी एक्सपेंसिव होती है, लेकिन उसमें जो सुविधाएं मिलती हैं, बेहद खास होती हैं. एयरपोर्ट पर कई अत्याधुनिक सुविधाएं होती हैं, तो यात्रियों को आकर्षित करती हैं.

Viral Video: दुनिया में कई ऐसे एयरपोर्ट हैं, जो अपनी खूबसूरती के लिए फेमस हैं. आपने कई खतरनाक एयरपोर्ट के बारे में भी जरूर पढ़ा होगा, लेकिन आपने शायद ही दुनिया के सबसे छोटे एयरपोर्ट के बारे में पढ़ा होगा या देखा होगा. तो इस खबर में आपको हम दुनिया के सबसे छोटे एयरपोर्ट के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

दुनिया का सबसे छोटा एयरपोर्ट, जहां यात्रियों को आप के पेड़ के नीचे करना पड़ता है इंतजार

कोलंबिया का अगुआचिका हकारिटामा हवाई अड्डा (Aguachica Hacaritama Airport ) दुनिया का सबसे छोटा एयरपोर्ट है. यह बहुत ही छोटे स्थान पर बना हुआ है. इसलिए यह दुनिया भर में आकर्षण का केंद्र भी रहा है. यहां दो वेटिंग एरिया हैं. मजे की बात है कि यहां खुले आसमान के नीचे यात्रियों को इंतजार करना पड़ता है. दुनिया के सबसे छोटे एयरपोर्ट के कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. @ActualidadRT नाम के एक यूजर ने जो वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, उसमें आप साफ देख सकते हैं कि कुछ यात्री एक आप के पेड़ के नीचे इंतजार करते दिख रहे हैं.

छोटे विमान ही यहां करते हैं लैंड

एक पाल्मा नाम के यूजर ने अपने अनुभव सोशल मीडिया में शेयर किए हैं. जिसमें उन्होंने बताया कि 50 सीटों वाले विमान में सफर करना काफी सुखद था. बैठने की सीटें काफी आरामदायक थी. उड़ान से 20 मिनट पहले बोर्डिंग शुरू हुई, जिससे यात्री आराम से हवाई जहाज में सवार हो गए.

कहां है दुनिया का सबसे छोटा एयरपोर्ट?

दुनिया का सबसे छोटा एयरपोर्ट कोलंबिया में है. जो अगुआचिका हकारिटामा हवाई अड्डा (Aguachica Hacaritama Airport ) के नाम से जाना जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें