24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama छोड़ने के बाद क्या बिग बॉस 18 में भाग लेंगे वनराज, कहा- कंटेस्टेंट बनने के बजाय…

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा का साथ सुधांशु पांडे ने अब छोड़ दिया है. एक्टर ने इसकी अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम लाइव के दौरान की थी. अब उनकी बिग बॉस 18 में एंट्री करने की अफवाह है. सुधांशु ने इसपर रिएक्ट किया है.

Anupama: सुधांशु पांडे ने पॉपुलर टीवी शो अनुपमा छोड़ दिया है. एक्टर 2020 में इस धारावाहिक का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने अनुपमा के पति, वनराज शाह की भूमिका निभाई थी. उनका कैरेक्टर नेगिटिव था, लेकिन दर्शकों के बीच वह काफी पॉपुलर थे. हालांकि एक्टर के यूं चले जाने से उनके फैंस काफी दुखी हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि सुधांशु ने इसलिए राजन शाही का शो छोड़ा है, क्योंकि वह बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले हैं. एक्टर ने इसपर रिएक्ट किया है.

क्या अनुपमा छोड़ने के बाद बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे सुधांशु पांडे

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने कहा कि उनके बिग बॉस 18 में शामिल होने की खबरें पूरी तरह झूठी हैं. एक्टर ने कहा कि वह उन अभिनेताओं की कैटेगरी में नहीं आते हैं, जो बिग बॉस जैसे रियलिटी शो के लिए बने हैं. हालांकि, सुधांशु ने शो में कंटेस्टेंट बनने के बजाय इसकी होस्टिंग करने में रुचि दिखाई. अनुपमा अभिनेता ने आगे कहा कि बिग बॉस का घर उनके लिए सही जगह नहीं है और वह कभी भी इसका हिस्सा नहीं बन सकते.

सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम लाइव पर क्या कहा

इस बीच, सुधांशु पांडे ने पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुलासा किया कि वह अब रूपाली गांगुली के अनुपमा का हिस्सा नहीं हैं. पांडे ने कहा, “अगर आप नाराज न होते मेरे किरदार को देखकर तो मुझे लगता है कि मैं इसे सही तरीके से निभा नहीं पा रहा हूं. मैं भारी मन से आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं.”

क्या अनुपमा में कमबैक करेंगे सुधांशु पांडे

वीडियो में अभिनेता ने खुलासा किया कि वह रक्षाबंधन के बाद से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं. सुधांशु ने इन चार वर्षों में स्क्रीन पर वनराज की भूमिका निभाने के दौरान उन्हें प्यार, सपोर्ट और सम्मान देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद कहा. उन्होंने अचानक शो छोड़ने के फैसले के लिए सभी से माफी भी मांगी. फैंस उनके जाने से काफी दुखी है. उन्होंने उनसे पूछा भी क्या वह कमबैक करेंगे. जिसपर एक्टर ने कहा, अब आगे बढ़ने का समय आ गया है और वह यही करेंगे.

Read Also-Anupama: सुधांशु पांडे ने राजन शाही संग अपनी लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे मन में…

Read Also- Anupama: वनराज के बाद इस शख्स ने सीरियल को कहा अलविदा, बोली- ज्यादा कमेंट नहीं कर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें