24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुखिया हड़ताल पर, उप मुखिया को मिला प्रभार

जिले की पंचायत के उप मुखिया को 31 अगस्त से मुखिया के दैनिक कार्य का प्रभार दिया गया. उप विकास आयुक्त प्रेरणा दीक्षित ने पत्र जारी किया है.

हजारीबाग.

जिले की पंचायत के उप मुखिया को 31 अगस्त से मुखिया के दैनिक कार्य का प्रभार दिया गया. उप विकास आयुक्त प्रेरणा दीक्षित ने पत्र जारी किया है. इसकी सूचना बीडीओ, सीओ, एसडीओ और जिले के वरीय पदाधिकारियों को दिया गया. पत्र में कहा कि 27 अगस्त से सभी मुखिया हड़ताल पर हैं. इधर, 30 अगस्त से सरकार आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन पंचायतों में की गयी है. मुखिया की हड़ताल पर रहने से सरकार के कई महत्वकांझी कार्यक्रम पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा. इसके लिए क्षेत्र में रहने वाले जरूरतमंद लाभुकों को सरकार की योजना से किसी प्रकार से वंचित नहीं रहे और सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को सफल बनाया जायेगा. इसके लिए मुखिया के दैनिक कार्यों काे अब उप मुखिया करेंगे. कोई भी लाभुक अपने आवेदन पर अनुशंसा का कार्य उप मुखिया से करा सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें