25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंगेर से हथियार खरीद कर खगड़िया जा रहे दो युवक दो पिस्टल के साथ गिरफ्तार

मुफस्सिल थाना पुलिस ने श्रीकृष्ण सेतु चेकपोस्ट के समीप शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को दो पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया.

50 हजार में खरीदा था दो पिस्टल, बांक मोड़ के समीप बगीचा में हुई थी डिलिवरी, प्रतिनिधि, मुंगेर. मुफस्सिल थाना पुलिस ने श्रीकृष्ण सेतु चेकपोस्ट के समीप शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को दो पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. जो मुंगेर से हथियार खरीद कर खगड़िया जा रहा था. पुलिस ने दो मोबाइल व बाइक को भी जब्त किया है. बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना पुलिस को सूचना मिली कि मुंगेर से एक बाइक पर सवार दो लोग हथियार लेकर खगड़िया की ओर जा रहा है. इसके बाद मुफस्सिल थाना की टीम ने श्रीकृष्ण सेतु चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया. इस दौरान एक बाइक सवार को रोका गया. जब तालाशी ली गयी तो दोनों के पास से एक-एक पिस्टल बरामद किया गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक खगड़िया जिला के बेलदौर थाना क्षेत्र के तिरगढ़ा निवासी उत्तम शाह का पुत्र आदित्य राज उर्फ सोनू कुमार व खगड़िया जिला के ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मथार निवासी शंकर यादव का पुत्र गौरव कुमार उर्फ खुरखुरी कुमार है. जो मुंगेर से हथियार खरीद कर खगड़िया जा रहा था.

कहते हैं थानाध्यक्ष

प्रशिक्षु डीएसपी सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक हथियार डिलिवरी करने वाला का नाम नहीं बता सका, लेकिन उसने बताया कि एप्रोच पथ बांक मोड़ के समीप बगीचा में उसे हथियारों की डिलिवरी की गयी थी. 25-25 हजार में पिस्टल को उसने खरीदा था. इस मामले में मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें