25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रों के बीच किया गया एफएलएन किट का वितरण

उत्क्रमित उच्च विद्यालय गंगासराय में शनिवार को वर्ग नौ से 12वीं तक के नामांकित विद्यार्थियों के बीच एफएलएन किट का वितरण किया गया.

बड़हिया. प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय गंगासराय में शनिवार को वर्ग नौ से 12वीं तक के नामांकित विद्यार्थियों के बीच एफएलएन किट का वितरण किया गया. इस दौरान लगभग 176 बच्चों के बीच किट का वितरण किया गया. जिसके लिए आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक चंदन कुमार ने किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में जिला परिषद सदस्य बड़हिया विनीता कुमारी ने उपस्थित होकर बच्चों को किट बांटा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विनीता कुमारी ने कहा बिहार सरकार द्वारा बच्चों को एफएलएन किट उपलब्ध कराना सराहनीय कार्य है. इससे बच्चों की पढ़ाई के प्रति आकर्षण बढ़ेगा. बिहार सरकार लगातार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए प्रयास कर रही है. शिक्षा विभाग द्वारा एफएलएन किट उपलब्ध कराया गया है जो बच्चों के लिये काफी उपयोगी है. नवम से दशम वर्ग के किट में एक स्कूल बैग, ज्योमेट्री बॉक्स, एटलस, ग्राफ बुक, नोट बुक, कलम, डिक्शनरी तथा 11वीं से 12वीं वर्ग के किट में सामान्य ज्ञान बुक, रीजनिंग बुक, स्पोकन इंग्लिश बुक, नोट बुक उपलब्ध है. अतिथि के स्वागत में विद्यालय की छात्राओं ने स्वागत गान प्रस्तुत किया. मौके पर शिक्षक तपन कुमार, सूरज कुमार, अभय कुमार, सुनील कुमार, राम हरि कुमार, निजु कुमारी, वंदना कुमारी, कोमल कुमारी आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें