25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रानीगंज ब्लॉक टाउन तृणमूल ने किया धरना प्रदर्शन

कोलकाता के सरकारी अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से रेप-मर्डर की घटना के खिलाफ शनिवार को रानीगंज ब्लॉक् टाउन टीएमसी अध्यक्ष रूपेश यादव के नेतृत्व में तार बांग्ला इलाके में धरना प्रदर्शन किया गया.

रानीगंज.

कोलकाता के सरकारी अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से रेप-मर्डर की घटना के खिलाफ शनिवार को रानीगंज ब्लॉक् टाउन टीएमसी अध्यक्ष रूपेश यादव के नेतृत्व में तार बांग्ला इलाके में धरना प्रदर्शन किया गया. मौके पर यहां रूपेश यादव के अलावा बोरो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा, एमएमआईसी दिव्येंदु भगत , शक्ति रुईदास ,बापी चक्रवर्ती, मोहम्मद अशरफ, रानीगंज टाउन टीएमसी अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष नियाज अहमद के अलावा बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे.

इस मौके पर रूपेश यादव ने कहा कि जिस दिन कोलकाता में यह घटना घटी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि दोषियों को चिन्हित करके कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. घटना के चंद घंटे के अंदर संजय राय को गिरफ्तार किया गया, लेकिन इसके बाद हाई कोर्ट के आदेश पर मामला सीबीआई को सौंप दिया गया. उन्होंने सीबीआई से सवाल किया कि आज 18 वां दिन है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी और की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई .रूपेश यादव ने कहा कि जब यह मामला घटित हुआ था तब वामपंथी और भाजपा की तरफ से बार-बार डॉक्टर संदीप घोष को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही थी, लेकिन आज संदीप घोष से जब सीबीआई पूछताछ कर रही है तो उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है इसका जवाब वामपंथियों और भाजपा को देना होगा.

उन्होंने कहा कि अगर यह मामला कोलकाता पुलिस के अधीन रहता तो अब तक दोषियों पर चिन्हित करके सजा दे दी गई होती ,लेकिन सीबीआई इस मामले को दबाना चाहती है ,क्योंकि उनको पता है कि अगर बंगाल पुलिस इस मामले में दोषियों को फांसी के फंदे पर लटका देती तो हाथरस और उन्नाव में जो घटनाएं हुई है उसे लेकर भाजपा का मुंह काला हो जाता .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें