26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएसआर : तीन सरकारी स्कूलों को डीएसटीपीएस ने दिये वॉटर प्यूरीफायर

ैक्षणिक संस्थानों में स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए, डीएसटीपीएस डीवीसी अंडाल ने तीन सरकारी स्कूलों श्रीरामपुर जूनियर हाई स्कूल, नेताजी विद्यापीठ हाई स्कूल, और रहमत नगर इकबाल अकादमी को अत्याधुनिक वॉटर प्यूरीफायर सह कूलर इकाइयां सौंपां.

अंडाल.

शैक्षणिक संस्थानों में स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए, डीएसटीपीएस डीवीसी अंडाल ने तीन सरकारी स्कूलों श्रीरामपुर जूनियर हाई स्कूल, नेताजी विद्यापीठ हाई स्कूल, और रहमत नगर इकबाल अकादमी को अत्याधुनिक वॉटर प्यूरीफायर सह कूलर इकाइयां सौंपां, यह पहल डीएसटीपीएस डीवीसी अंडाल के कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) प्रयासों के तहत “सभी के लिए पेयजल ” योजना का हिस्सा है, इन वॉटर प्यूरीफायर सह कूलर इकाइयों का वितरण इस क्षेत्र में छात्रों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए डीएसटीपीएस डीवीसी अंडाल की प्रतिबद्धता को दर्शाता है. प्रत्येक इकाई को सुरक्षित और ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि बच्चों को स्कूल के पूरे दिन स्वच्छ पानी की पहुंच सुनिश्चित हो सके. कार्यक्रम में डीएसटीपीएस डीवीसी अंडाल के प्रतिनिधियों, स्कूल पधिकारियों, स्थानीय समुदाय के नेताओं और उत्साही छात्रों ने भाग लिया इस पहल से सैकड़ों छात्रों को सुरक्षित पेयजल का विश्वसनीय स्रोत प्राप्त होगा, जो अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने और एक अनुकूल शिक्षण वातावरण को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें