23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत

ट्रैक्टर के इंजन व ट्राली के बीच ज्वाइंट पर खड़ा था

मेदिनीनगर. चैनपुर थाना क्षेत्र के बंदुआ गांव के मितल भुइयां की मौत ट्रैक्टर से गिरकर हो गयी. घटना शनिवार की सुबह करीब नौ बजे की बतायी जाती है. घटना पड़वा फोरलेन सड़क पर हुई. जानकारी के अनुसार शाहपुर गोदाम से सीमेंट की 150 बोरी लेकर ट्रैक्टर नावाबाजार थाना क्षेत्र के कंडा जा रहा था. ट्रैक्टर ओवरलोड था. इस वजह से मजदूर मितल भुइयां ट्रैक्टर के इंजन व ट्राली के बीच ज्वाइंट पर खड़ा था. चालक के ब्रेक लेने के बाद झटका से मितल सड़क पर गिर गया. इसके बाद ट्रैक्टर की ट्राली का चक्का उस पर चढ़ गया. जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी. चालक ने घटना की सूचना ट्रैक्टर मालिक बंदुआ निवासी संतोष पासवान को दी. इसके बाद ट्रैक्टर मालिक व चालक ने मजदूर को एमएमसीएच पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी. शहर थाना पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

नहर में डूबने से बालक की मौत

हरिहरगंज. थाना क्षेत्र के कौवाखोह गांव के जगदीश साव के सात वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार की मौत नहर में डूबने से हो गयी. घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजे की है. जगदीश साव ने बताया कि सत्यम एक दोस्त के साथ गांव के समीप नहर के किनारे से जा रहा था. इसी दौरान अचानक नहर में गिर गया. उसके दोस्त के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने सत्यम को नहर से निकाला. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता मृतक बालक के घर पहुंचे. परिजनों को सांत्वना दी. शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए एंबुलेंस उपलब्ध कराया. उन्होंने परिजनों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. इस दौरान प्रमुख कमला देवी, मुखिया जितेंद्र पासवान, राणा पासवान मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें