24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गड्ढे भरने के साथ-साथ जर्जर सड़कों की अविलंब मरम्मत करें

गड्ढे भरने के साथ-साथ जर्जर सड़कों की अविलंब मरम्मत करें

जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में गढ़वा शहरी क्षेत्र में सड़कों पर बने गड्ढे एवं जर्जर सड़कों का मुद्दा प्रमुखता से उठाया गया. इसमें उपायुक्त शेखर जमुआर ने गढ़वा शहर सहित जिले की अन्य सड़कों के सभी गड्ढों को अविलंब भरने के साथ ही जर्जर सड़कों की मरम्मत करने का निर्देश राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों को दिया. समाहरणालय स्थित सभागार में आयोजित इस बैठक में उपायुक्त गढ़वा शेखर जमुआर की अध्यक्षता में शनिवार को सड़क हादसों को नियंत्रित करने समेत अन्य संबंधित विषयों को लेकर सड़कों की स्थिति सुधारने की आवश्यकता बतायी गयी. इस दौरान गढ़वा शहरी क्षेत्र समेत जिले की अन्य सड़कों को भी पूरी तरह दुरूस्त करने के निर्देश दिये गये. बैठक में हिट एंड रन मामलों की भी समीक्षा की गयी. उपायुक्त ने हिट एंड रन तथा गुड सेमेरिटन पॉलिसी का प्रचार-प्रसार करने तथा हिट एंड रन से संबंधित लंबित मामलों का निपटारा कर पीड़ित को शीघ्र मुआवजा दिलाने को कहा.

एक सप्ताह में गड्ढे भर दिये जायेंगे : कार्यपालक अभियंता ने बताया कि सड़कों पर बने गड्ढे को भरने का कार्य किया जा रहा है. एक सप्ताह के अंदर विभिन्न सड़कों पर व्याप्त गड्ढों को भर दिया जायेगा. उपायुक्त ने जिले में अवस्थित तीन ब्लैक स्पॉट अन्नराज घाटी, गुलरिया ढोड़ा एवं बुढ़ापरास की कार्य प्रगति की भी जानकारी ली. उन्होंने जिले भर में सड़क किनारे के सूखे पड़े कटवाने, शहर के मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी लगाने व स्ट्रीट लाइट की मरम्मत का निर्देश नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को दिया. कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार ने बताया की सीसीटीवी लगाने व स्ट्रीट लाइट की मरम्मत कर ली गयी है.

उपस्थित लोग : बैठक में पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडेय, सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी धीरज प्रकाश, एनएचएआइ के प्रोजेक्ट डाइरेक्टर तथा सांसद व विधायकों के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें