26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली काटने से नाराज ग्रामीणों ने की सड़क जाम

थाना क्षेत्र के बड़हरिया-तरवारा मुख्यमार्ग के हरदोबरा बाजार से पश्चिम के घरों का बिजली कनेक्शन बिजली कंपनी द्वारा काटने से नाराज उपभोक्ताओं सड़क जाम कर अपना विरोध जताया. घटना शुक्रवार की रात करीब आठ बजे की बतायी जाती है.

बड़हरिया. थाना क्षेत्र के बड़हरिया-तरवारा मुख्यमार्ग के हरदोबरा बाजार से पश्चिम के घरों का बिजली कनेक्शन बिजली कंपनी द्वारा काटने से नाराज उपभोक्ताओं सड़क जाम कर अपना विरोध जताया. घटना शुक्रवार की रात करीब आठ बजे की बतायी जाती है. उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि जब बिजली कंपनी के पदाधिकारी के निर्देश पर बिजली कर्मी ने हरदोबारा बाजार के समीप के ट्रांसफॉर्मर से ग्यारह हजार के तार से बिजली का कनेक्शन काट दिया. जिससे हरदोबारा पश्चिम टोला की विद्युत बाधित हो गया. रातभर उपभोक्ता भीषण गर्मी में ग्रामीण परेशान रहे. ग्रामीणों ने जब बिजली कर्मी से कनेक्शन काटने का कारण पूछा तो बिजली बिल नहीं जमा नहीं करना व स्मार्ट मीटर लगाने का विरोध करना बताया गया. ग्रामीणों का कहना है की हरदोबरा पश्चिम टोला में नया मीटर को लगे मात्र अभी एक महीना ही हुआ है. उसके बाद अब स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा है. वहींं ग्रामीणों का कहना है कि इस मुहल्ले के उपभोक्ता बिजली बिल जमा करते हैं. उपभोक्ताओं का कहना है कि जो बिजली का बिल समय से जमा नहीं करते हैंं, केवल उनका ही बिजली कंपनी को कनेक्शन काटना चाहिए था. इसकी सूचना पाकर 112 पुलिस टीम व थाने की पुलिस जामस्थल पर पहुंच गयी. पुलिस पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा- बुझाकर व जेइ से बात कर बिजली का कनेक्शन फिर से जुड़वाने की बात कहीं. उसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया. जिसके बाद सुचारू रूप से आवागमन शुरू हुआ. जाम से छोटी-बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. इधर बिजली कंपनी के जेग कहना है कि हरदोबरा पश्चिम टोला में 27 लाख रुपये का बिजली का बिल बकाया है. इसके अलावा कंपनी द्वारा लगाये जा रहे स्मार्ट मीटर को विरोध किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें