24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ छात्र राजद ने प्रशासन का पुतला फूंका

जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं पुलिस प्रशासन के मनमानी के खिलाफ छात्र राष्ट्रीय जनता दल बेगूसराय के जिलाध्यक्ष रवि यादव के नेतृत्व में जिला प्रशासन का पुतला फूंक कर छात्रों ने विरोध जताया.

बेगूसराय. जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं पुलिस प्रशासन के मनमानी के खिलाफ छात्र राष्ट्रीय जनता दल बेगूसराय के जिलाध्यक्ष रवि यादव के नेतृत्व में जिला प्रशासन का पुतला फूंक कर छात्रों ने विरोध जताया. छात्र राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष रवि यादव ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व रात्रि में चेरियाबरियारपुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी के द्वारा राष्ट्रीय जनता दल के प्रधान महासचिव रामसखा महतो के परिजनों को उठाकर थाना ले जाकर बर्बरतापूर्ण मारपीट एवं अभद्र व्यवहार व गाली गलौज किया गया. जिससे रामसखा के घर की महिलाएं काफी चोटिल हो गए, घायलों का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है.उन्होंने कहा कि हर दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन में खासकर विपक्ष के नेताओं को टारगेट किया जाता है, जिस तरह से एक समाजसेवी राजद के जिला प्रधान महासचिव रामसखा महतो के परिजनों के साथ जो घटना घटित हुई है, हम बिहार सरकार तथा बेगूसराय पुलिस कप्तान से मांग करते हैं कि जांच कर दोषियों पर उचित कारवाई करें अन्यथा पूरे बिहार में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा.वहीं छात्र राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृष्ण पटेल ने कहा कि ये साफ है कि नीतीश कुमार के राज में गुंडागर्दी के अलावा कुछ नहीं बचा है, आएं दिन मर्डर, रेप, लूट पर प्रशासन चुप है. लेकिन जो गरीबों की आवाज़ बनते हैं उसे उठाकर जेल में बंद कर दिया जाता है और उनके परिजनों के साथ थाना में लाकर मारपीट किया जाता है.जिला प्रवक्ता स्वर्णिम स्वराज ने कहा कि प्रशासन विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर चुन चुनकर उनके हौसलों को तोड़ने का काम कर रही है.वहीं भूतपूर्व जिलाध्यक्ष मुन्ना मेहता ने कहा कि अपराधियों का प्रशासन से भय खत्म हो गया है, सामाजिक लोगों को प्रशासन बेवजह परेशान करने पर उतारू है. कार्यक्रम के दौरान विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष दीपक रजक,छात्र संघ महासचिव अमन कुमार , सत्यम सम्राट, जिला उपाध्यक्ष सम्मी यादव, अमरजीत कुमार, अभय कुमार, गौतम कुमार, कृष्ण ठाकुर, मनीष रजक सहित दर्जनों कार्यकर्ता विरोध मार्च में शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें