27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता दूसरी किशोरी का मिला शव, मचा कोहराम

गोपालपुर थाना क्षेत्र के लाछपुर गांव से गुजर रही हथुआ वितरणी नहर में लापता दूसरी किशोरी का शव ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह सवनही गांव के सामने नहर से बरामद कर लिया.

कुचायकोट. गोपालपुर थाना क्षेत्र के लाछपुर गांव से गुजर रही हथुआ वितरणी नहर में लापता दूसरी किशोरी का शव ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह सवनही गांव के सामने नहर से बरामद कर लिया. शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने नहर में शव को तैरते हुए देखा. ग्रामीणों ने शव को नहर से बाहर निकलने के बाद गोपालपुर थाने को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. बरामद शव की पहचान दिलीप खरवार की 12 वर्षीय पुत्री शशिबाला कुमारी के रूप में की गई है. शशिबाला कुमारी दिलीप खरवार की चार बेटियों में सबसे बड़ी थी. मां दुर्गावती देवी दहाड़े मार कर रो रही थी. आसपास के लोगो के भी आंखों से आंसू नहीं थम रहे थे. बिदित हो कि बुधवार की शाम लाछपुर गांव की पांच किशोरियां गांव के सामने बड़ी कैनाल नहर में नहाने के दौरान डूब गयी. जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद तीन किशाेरियों को बाहर निकालने में सफलता पाई. जबकि दो किशोरी लापता थी सूचना मिलने पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची और वृहस्पतिवार को पूरे दिन नहर में किशोरियों की तलाश की. शुक्रवार को एक किशोरी के शव बरामद किया गया था. मौके पर पहुंच कर पंचायत के मुखिया संदीप कुमार सिंह ने पीड़ित परिवारों को ढांढस बढ़ते रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें