24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर एसडीओ और एसडीपीओ ने तैयारियों का लिया जायजा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीरो आगमन को लेकर स्थानीय प्रशासन कार्यक्रम की तैयारी में जोर शोर से जुटा हुआ है.

पीरो.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीरो आगमन को लेकर स्थानीय प्रशासन कार्यक्रम की तैयारी में जोर शोर से जुटा हुआ है. शनिवार को पीरो एसडीओ अनिल कुमार और एसडीपीओ राहुल सिंह के साथ पीरो बीडीओ सुनील कुमार गौतम व अन्य अधिकारियों ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. शनिवार को नोनार पहुंचे अधिकारियों ने वहां सूर्य मंदिर और तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य का जायजा लिया. इस दौरान अधिकारियों ने तैयारी में जुटे लोगों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आगामी 5 सितंबर को पीरो अनुमंडल परमानंद नगर में बनने वाले श्री त्रिदंडी स्वामी डिग्री कालेज के निर्माण कार्य का शिलान्यास और हसनबाजार में बने नए थाना भवन का उद्घाटन किया जाना है. इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा कुछ अन्य संभावित स्थलों पर भ्रमण के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है.

सीएसपी संचालक को गोली मारने की घटना से लोगों में भय : अगिआंव.

गड़हनी थाना क्षेत्र के अगिआंव बाजार के समीप शुक्रवार को सीएसपी संचालक के गोली लगने के दूसरे दिन अगिआंव बाजार में लोगों के बीच अपराधियों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. हर महीने दो महीने ऐसी घटना घटने से गांव के लोग सहमे हुए है. हालांकि कुछ घटनाओं के बारे में प्रशासन को सूचित किया जाता है, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से अधिकांश घटना के बारे में प्रशासन को सूचित नहीं किया जाता है. दरअसल बात यह है कि अपराधी के प्रशासन द्वारा गिरफ्तार कर के जाया जाता है, लेकिन पंद्रह या महीने दिनों बाद कोर्ट से बेल लेकर बाहर निकलकर फिर से वही स्थिति पैदा कर देते हैं. हर महीने दो महीने पर चोरी की घटनाएं घट रही हैं. चोर गिरफ्तार हो रहे हैं और बेल करा के बाहर निकल कर फिर से वही अंदाज अपना रहे हैं. ऐसी घटनाओं को सुनकर अगिआंव सहित अगिआंव बाजार पर अगल -बगल गांव से खरीदारी करने आ रहे लोगों में भय व्याप्त है. ऐसे में साधारण लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें