28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऊर्जानगर आवासीय कॉलोनी के दो क्वार्टर से लाखों की चोरी

बीती रात चोरों ने क्वार्टर का दरवाजा तोड़ कर घर में प्रवेश किया. दोनों क्वार्टर के अलमारी को तोड़कर सामान तितर बितर कर दिया.

महागामा. महागामा थाना क्षेत्र के ऊर्जानगर आवासीय बी टाइप कॉलोनी में चोरों ने इसीएल कर्मी के दो क्वार्टर में चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों का सामान लेकर फरार हो गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजमहल परियोजना में कार्यरत इसीएल कर्मी अवधेश शर्मा और पंकज कुमार सिन्हा क्वार्टर में नहीं थे. ताले लटके थे, जहां बीती रात चोरों ने क्वार्टर का दरवाजा तोड़ कर घर में प्रवेश किया. दोनों क्वार्टर के अलमारी को तोड़कर सामान तितर बितर कर दिया. इस दौरान अवधेश शर्मा के कमरे का आलमारी तोड़कर जेवरात व मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गये. वहीं पंकज सिन्हा के घर में भी पलंग सहित अन्य सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया. सुबह आसपास के लोगों द्वारा क्वार्टर के गेट का दरवाजा टूटा हुआ देखकर चोरी की घटना का पता चला. इसके बाद क्वार्टर मालिक और पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर चोरी की घटना का जायजा लिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि पंकज सिन्हा अपने घर गये थे. अवधेश शर्मा अपने बेटा के पास पुणे गये थे. इस दौरान चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया. पुलिस ने चोरी की घटना को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है. एक ही रात में ऊर्जानगर कॉलोनी के दो क्वार्टर में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने से कॉलोनी वासियों में भय का माहौल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें