25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटरियों पर पानी जमा होने के लिए रेलवे जिम्मेदार नहीं

रेलवे की ओर से कहा गया है कि रेलवे लाइन से सटे आसपास के इलाकों में नालों की सफाई नहीं होने से बारिश का पानी पटरियों पर आ जाता है.

हावड़ा. बारिश के मौसम में हावड़ा स्टेशन कारशेड के आसपास रेल पटरियों पर पानी जमने के लिए रेलवे ने हावड़ा नगर निगम को जिम्मेवार ठहराया है. रेलवे द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि रेलवे के पास पानी निकालने के लिए तमाम सुविधाएं होने के बावजूद पटरियों पर पानी भर जाता है, जिसका असर ट्रेनों के परिचालन पर पड़ता है. रेलवे की ओर से कहा गया है कि रेलवे लाइन से सटे आसपास के इलाकों में नालों की सफाई नहीं होने से बारिश का पानी पटरियों पर आ जाता है. पटरी पर पानी आने से ट्रेन सेवा प्रभावित होती है और यात्री इसके लिए रेलवे को जिम्मेवार ठहराते हैं, जबकि ऐसा नहीं है. इसके लिए निगम जिम्मेवार है. रेलवे की ओर से कहा गया है कि बारिश के दौरान रेलवे लाइन के दोनों तरफ के नाले डूब जाते हैं और पानी टिकियापाड़ा कोचिंग कॉम्प्लेक्स में घुस जाता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें