26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोगों को गलत समझाया जा रहा है : विधायक

उत्तर 24 परगना की हालीशहर नगरपालिका के समीप हालीशहर पार्क से शनिवार शाम आरजी कर की घटना के विरोध में एक रैली निकाली गयी

प्रतिनिधि, हालीशहर

. उत्तर 24 परगना की हालीशहर नगरपालिका के समीप हालीशहर पार्क से शनिवार शाम आरजी कर की घटना के विरोध में एक रैली निकाली गयी, जो बलदा घाटा, सरकार बाजार, हालीशहर स्टेशन रोड होती हुई हालीशहर चौमाथा के पास संपन्न हुई. इस दौरान विधायक सुबोध अधिकारी ने बताया कि मामले को लेकर लोगों को गलत समझाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि जो लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांग रहे हैं, उन्हें वह कहना चाहेंगे कि कि पिछले 10 सालों में भाजपा शासित यूपी में 41 हजार 733, एमपी में 36 हजार, राजस्थान में 28 हजार और महाराष्ट्र में 25 हजार दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न की घटनाएं हुई हैं. लेकिन वहां के सीएम से कोई इस्तीफा नहीं मांगता. इन प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को इन घटनाओं की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए स्वत: इस्तीफा दे देना चाहिये. रैली में हालीशहर के चेयरमैन शुभंकर घोष, वाइस चेयरमैन डॉ हिमानीश भट्टाचार्य, टाउन तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष प्रवीर सरकार, कांचरापाड़ा के चेयरमैन कमल अधिकारी, सीआईसी जियाउल हक सहित पांच हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें