24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yogi Adityanath: वाराणसी में गरजे आदित्यनाथ, कहा- कोई धर्म या भाषा देश से बड़ी नहीं हो सकती

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में बीजेपी सदस्या अभियान में जोरदार भाषण दिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला.

Yogi Adityanath: वाराणसी में बीजेपी सदस्यता अभियान को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, पहले देश फिर हम हैं. मत, मजहब, संप्रदाय, क्षेत्र भाषा कब है, जब देश हमारा सुरक्षित है. उन्होंने आगे कहा, कोई जाति, कोई वर्ग, कोई धर्म, कोई वर्ग या भाषा देश से बड़ी नहीं हो सकती. हम सभी को मिलकर राष्ट्र की एकता और अखंडता के सामने आने वाली चुनौतियों को दूर करना होगा.

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने वाले आज फिर मुखौटे पहनकर देश को गुमराह कर रहे हैं. जो लोग सामाजिक न्याय के लिए समर्पित महापुरुषों का अपमान करते थे, वे वोट के लिए उनकी ‘आरती’ उतार रहे हैं. ये समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोग हैं जिन्होंने वर्षों तक देश पर राज किया. कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी, जब भी उन्हें मौका मिला, उन्होंने देश की कीमत पर राजनीति की. यही फर्क है, वे देश की कीमत पर राजनीति करते हैं और हम देश के लिए राजनीति करते हैं.

शिवाजी के लिए जूता मारो आंदोलन, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें