30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएसपी ने बालू लदे ओवर लोड तीन ट्रकों को किया जब्त, माफियाओं में हड़कंप

ओवलोड वाहनों के चलने से सरकार के राजस्व को भी चूना लग रहा है.

बहादुरगंज

जिला प्रशासन के सख्ती के बीच खनन विभाग की पहल पर रविवार की सुबह एल आर पी चौक पर चार ओवरलोड ट्रक को जप्त किया गया है. जब्त सभी ट्रकों पर बालू लोड था. जहां जब्तह के पश्चात इन ट्रकों को बहादुरगंज पुलिस में सौंप दिया गया है. छापेमारी का नेतृत्व किशनगंज एसडीपीओ गौतम कुमार एवं जिला खनन पदाधिकारी प्रणव कुमार कर रहे थे. परीक्ष्यमान डीएसपी सह बहादुरगंज थानाध्यक्ष अभिनव परासर ने मामले की पुष्टि की करते हुए बताया कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

————————–

धड़ल्ले से एनएच 327 ई पर ओवर लोड वाहनों का हो रहा परिचालन

बहादुरगंज

सरकार के निर्देश पर भी ओवरलोड वाहनों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है. हाई-वे पर भी ओवरलोड वाहन बेफिक्र होकर दौड़ रहे हैं. इसके चलते सड़कें ध्वस्त हो रही हैं और राहगीरों की जान भी खतरे में है. ओवलोड वाहनों के चलने से सरकार के राजस्व को भी चूना लग रहा है. हाई-वे 327 ई से रोजाना सौ से अधिक ट्रक निकलते हैं. इनमें से अधिकतर ट्रक ओवरलोड रहते हैं. ओवरलोड चलने वाले वाहनों की पूरी तरह से सेटिग होती है. इस तरह के वाहन अहले सुबह व शाम में ज्यादा निकलते हैं.

ओवर लोड वाहनों बन रहे दुर्घटना का कारण

ओवरलोड वाहनों के कारण आए दिन हो रही दुर्घटनाओं के चलते लोग काल के गाल में समा रहे हैं. इसके बावजूद लोग जल्दी गंतव्य तक पहुंचने के लिए जान जोखिम में डाल कर सफर कर रहे हैं. वहीं जिम्मेदार अधिकारी कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं. जिससे ओवरलोडिंग पर रोक नहीं लग पा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें