26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सहियारा में आर्म्स के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

सहियारा थाने की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की रात बसबिट्टी मोड़ के पास आर्म्स के साथ दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

बथनाहा. सहियारा थाने की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की रात बसबिट्टी मोड़ के पास आर्म्स के साथ दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. जिनकी पहचान थाना क्षेत्र के मटियार खुर्द गांव निवासी शिवशंकर राम के पुत्र पिंटू कुमार एवं भुतही थाना क्षेत्र के भुतही गांव निवासी रामबाबू राय के पुत्र गोविंद कुमार के रुप में की गयी है. थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने इसकी पुष्टि की है. बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं बिना निबंधन नंबर की प्लैटिना बाइक बरामद की गयी है. दोनों गिरफ्तार अपराधकर्मी इलाके में किसी बड़ी आपराधिक घटना की तैयारी कर रहे थे. सूचना पर एएसआइ प्रमोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस गश्ती टीम ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इस संदर्भ में थाने में आर्म्स अधिनियम समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गिरफ्तार दोनों बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें