30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजनीतिक दबाव के कारण नहीं हो रही थी कार्रवाई : भाजपा

राजनीतिक दबाव के कारण नहीं हो रही थी कार्रवाई : भाजपा

भाजपा के जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद महतो ने रविवार को एक प्रेसवार्ता आयोजित कर रंका में आदिवासी महिला के साथ यौन शोषण के मामले में पार्टी द्वारा गठित जांच रिपोर्ट का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा गठित सात सदस्यीय जांच टीम ने उन्हें रिपोर्ट सौंपी. इसमें पाया गया कि पीड़िता के साथ यौन शोषण और धर्म परिवर्तन के मामले में राजनीतिक दबाव के कारण कोई कार्यवाही नहीं हो रही थी. यह जानकर भी आश्चर्य हुआ कि बड़े पैमाने पर धर्मांतरण हुआ है. आरोपी मुखिया इजहार अंसारी दबंग और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है. इसलिए उस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए. वरिष्ठ भाजपा नेता अलख नाथ पांडेय ने जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को सहायता एवं न्याय देने की मांग की. जिला के उपाध्यक्ष राजीव राज तिवारी ने भी अपने रिचार व्यक्त किये. विदित हो कि आरोपी इजहार अंसारी ने शनिवार को गढ़वा न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है.

लेवी लेकर करोड़पति बना इजहार : प्रेस वार्ता में पीड़िता के भाई अशोक लोहारा ने कहा कि इजहार अंसारी माओवादी कार्यकर्ता था. जो लेवी के बल पर करोड़पति बन गया है. हम अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग करते हैं. प्रेस वार्ता में भाजपा नेता रितेश दुबे, धनंजय तिवारी, चंदन जायसवाल, धनंजय गौंड़, रोशन दुबे, चंदन तिवारी व मंटू गुप्ता सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें