24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध शराब निर्माण व बिक्री के खिलाफ चला छापेमारी अभियान

जावा महुआ व महुआ शराब को नष्ट की गयी

सिमडेगा.

जिले को नशामुक्त बनाने के उद्देश्य से डीसी अजय कुमार सिंह व एसपी सौरभ के निर्देश पर उत्पाद विभाग व जिला पुलिस ने अवैध शराब के निर्माण व बिक्री के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. इसमें भारी मात्रा में जावा महुआ व महुआ शराब को नष्ट करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उत्पाद विभाग व जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से शहरी क्षेत्र के सांयपुर व आसपास के इलाकों में अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी की. कई घरों में शराब की भट्टियां तोड़ दीं और भारी मात्रा में जावा महुआ व महुआ शराब नष्ट कर दी. छापेमारी के दौरान अवैध शराब के अड्डों से नौ हजार किलोग्राम से अधिक अवैध जावा महुआ व 220 लीटर से अधिक अवैध महुआ शराब बरामद कर नष्ट की गयी. उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी लगातार जारी रहेगी.

फांसी लगा कर की आत्महत्या

बानो.

महाबुआंग थाना के ग्राम बरबेड़ा में एक युवक ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार बरबेड़ा निवासी संजय तोपनो शनिवार की शाम चार बजे बाहर से घर आया और घर वालों को घर से बाहर निकाल कर खुद घर के अंदर रस्सी से फांसी लगा कर कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी होने पर थाना प्रभारी अभिषेक कुमार वहां पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया.

ऑटो पलटने से छह लोग घायल

ठेठईटांगर

. एनएच मुख्य पथ जामपानी में ऑटो के पलटने से आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों में प्रिंसी डुंगडुंग, माइकल केरकेट्टा, सुमित्रा किंडो, असुंता किड़ो, दोरोथिया किड़ो, आलोक समर डुंगडुंग शामिल हैं. घटना की जानकारी मिलते प्रमुख विपिन पंकज मिंज घटनास्थल पर पहुंच सभी घायलों को रेफरल अस्पताल भेजा. गंभीर रूप घायल लोगों को सदर अस्पताल रेफर कराया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें