24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लस्सी का पैसा मांगने पर दारोगा ने की दुकानदार की पिटाई, एसपी ने दिया जांच का आदेश

सफियासराय थाना पुलिस की गश्ती दल ने रविवार को पहले तो एक मिठाई दुकानदार की दुकान पर लस्सी पीया और जब दुकानदार ने पैसा मांगा तो दारोगा ने मिठाई दुकानदार को बुरी तरह पीट दिया.

मुंगेर / जमालपुर. सफियासराय थाना पुलिस की गश्ती दल ने रविवार को पहले तो एक मिठाई दुकानदार की दुकान पर लस्सी पीया और जब दुकानदार ने पैसा मांगा तो दारोगा ने मिठाई दुकानदार को बुरी तरह पीट दिया. स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध करते हुए हो-हंगामा किया तो पुलिसकर्मी वाहन लेकर निकल गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दुकानदार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद एसपी से मिलकर आवेदन दिया गया. पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं.

बताया गया कि सफियासराय थाना के सिंघिया निवासी 58 वर्षीय अंबिका यादव मिठाई की दुकान चलाता है. जहां सफियाबाद थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर विनय कुमार रविवार को गश्ती दल के साथ वहां पहुंचे और मिठाई के साथ लस्सी पीकर जाने लगे. जब दुकानदार अंबिका यादव ने विनय कुमार से पैसे की मांग की तो उन्होंने दुकानदार के साथ गाली-गलौज करने लगे. साथ ही दुकानदार को पुलिस का रौब दिखाकर उसे पीटकर घायल कर दिया. घायल दुकानदार ने बताया कि दारोगा जी ने उसे गाली देते हुए और दोबारा पैसा नहीं मांगने की बात कही. इधर, दुकान पर हंगामा देखकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और दारोगा का विरोध करने लगे. मामला बढ़ता देख वे पुलिस गाड़ी लेकर वहां से निकल गया. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा घायल दुकानदार को सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के बाद दुकानदार सहित अन्य ग्रामीण पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले की जानकारी दी. साथ ही पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की.

कहते हैं एसपी

पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पीड़ित का आवेदन प्राप्त हुआ है. मुख्यालय एएसपी पंकज कुमार को मामले की जांच कर 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने को कहा गया है. दोषी पर हर हाल में कार्रवाई होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें