28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फाइनल मैच में मुरारका व सबौर के बीच होगा मुकाबला

मुरारका कॉलेज मैदान में नारायणी देवी सालारपुरिया मेमोरियल अंतर कॉलेज फुटबॉल टूर्नामेंट के चौथे दिन रविवार को दो सेमीफाइनल मैच हुआ

मुरारका कॉलेज मैदान में नारायणी देवी सालारपुरिया मेमोरियल अंतर कॉलेज फुटबॉल टूर्नामेंट के चौथे दिन रविवार को दो सेमीफाइनल मैच हुआ. पहला सेमीफाइनल मैच मुरारका कॉलेज सुलतानगंज व बीएन कॉलेज भागलपुर के बीच हुआ. मुरारका कॉलेज के जर्सी नंबर 10 प्रशांत कुमार ने खेल के 10वें मिनट पर एक गोल किया. मैच के अंत तक सबौर कॉलेज की टीम ने एक भी गोल नहीं कर सकी. मुरारका कॉलेज की टीम 1-0 से मैच जीत फाइनल में पहुंच गयी. दूसरा सेमी फाइनल मारवाड़ी कॉलेज भागलपुर व सबौर कॉलेज के बीच हुआ. सबौर कॉलेज सबौर के जर्सी नंबर 10 आकाश कुमार ने खेल के दूसरे हाफ के 25वें मिनट पर एक गोल किया. मैच के अंत तक मारवाड़ी कॉलेज टीम ने एक भी गोल नहीं कर पायी. सबौर कॉलेज की टीम 1-0 से जीत दर्ज की. प्राचार्य डॉ अमरकांत सिंह ने मैच का उद्घाटन किया. मुरारका कॉलेज के क्रीड़ा परिषद अध्यक्ष डॉ कुमार प्रभाष ने बताया कि मैच में ऑब्जर्वर डॉ इरशाद आलम व डॉ अमलेंदु उपस्थित थे. इस दौरान कॉलेज के शिक्षक व सैकड़ों खेलप्रेमी मौजूद थे.

आज खेल मंत्री पहुंचेंगे मुरारका कॉलेज

मुरारका कॉलेज के क्रीड़ा परिषद अध्यक्ष डॉ कुमार प्रभाष ने बताया कि सोमवार को फाइनल टूर्नामेंट मुरारका कॉलेज सुलतानगंज व सबौर कॉलेज सबौर के बीच होगा.सूबे के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता भी शिरकत करेंगे. समापन के दौरान सोमवार को विशिष्ट अतिथि में पुलिस उप महानिरीक्षक विवेकानंद, सम्मानित अतिथि विधायक प्रो ललित नारायण मंडल मौजूद रहेगे.

पुलिसिया दबाव से आरोपित ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

पुलिसिया दबाव से आरोपित ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. आरोपित भवानीपुर थाना नयाटोला के कुंदन मिश्रा उर्फ अक्षय कुमार, चिकू झा उर्फ वरूण झा है. वर्ष 2022 में भवानीपुर थानांतर्गत नवटोलिया स्थित काली मंदिर दान पेटी से पैसे निकालने के क्रम में कुछ अपराधियों ने मंदिर कर्मी से मारपीट कर पैसा लूट लिया था. भवानीपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस अनुसंधान में दोनों आरोपितों का नाम सामने आया. पुलिस दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. पुलिस दबिश से घबरा कर दोनों आरोपितों ने आत्मसमर्पण किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें