24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कृष्णानंद स्टेडियम का होगा सौंदर्यींकरण, खिलाड़ियों को मिलेगी सुविधा

जलजमाव से युवाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है

नगर परिषद क्षेत्र के हृदय स्थल पर अवस्थित कृष्णानंद स्टेडियम में जलजमाव से युवाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हर साल बरसात में जलजमाव हो जाता है. प्रभात खबर पड़ताल में स्टेडियम का जब जायजा लिया गया, तो जलजमाव से खिलाड़ी काफी परेशान दिखे. सुबह-शाम बुजुर्ग और अन्य लोगों को स्टेडियम में टहलने व दौड़ में परेशानी होती है. खिलाड़ियों ने बताया कि स्टेडियम से काफी लोगों का जुड़ाव है. सौदर्यीकरण से खिलाड़ियों, युवाओं व बुजुर्गों को काफी सुविधा मिलेगी. स्टेडियम का सौदर्यींकरण व रोशनी की व्यवस्था होनी चाहिए. नप के मुख्य पार्षद राजकुमार गुड्डू ने रविवार को स्टेडियम का मुआयना किया. उन्होंने जल जमाव से निजात को लेकर संबंधित कर्मी को सफाई, नाले का गाद व नाले से पाइप हटाने का निर्देश दिया. जलजमाव से मुक्ति मिलेगी.

प्लान बना स्टेडियम का होगा सौदर्यींकरण

मुख्य पार्षद ने बताया कि प्लान बना कर स्टेडियम का सौंदर्यींकरण होगा. जलजमाव को लेकर पहले नाले की सफाई का निर्देश दिया है. इसके बाद जल जमाव होता है, तो नये सिरे से स्टेडियम के किनारे नाला का निर्माण कराया जायेगा. विधायक फंड से बाउंड्री निर्माण के बाद प्राथमिकता के आधार पर स्टेडियम के सौंदर्यींकरण व रंगरोगन शरद ऋतु तक कराने की योजना है. उसके बाद एक भव्य मैच स्टेडियम में कराया जायेगा.

विधायक ने दी है चहारदीवारी की स्वीकृति, जल्द होगा काम

सुलतानगंज विधायक प्रो ललित नारायण मंडल ने बताया कि स्टेडियम के दक्षिणी क्षेत्र में चहारदीवारी की स्वीकृति दी है. जल्द ही बाउंड्री निर्माण कराया जायेगा. सुलतानगंज के विकास में कोई कमी नही होने दी जायेगी.

बाक्सचार वार्ड का मुख्य पार्षद ने लिया जायजा, दिये निर्देशसुलतानगंज. नप के मुख्य पार्षद राजकुमार गुड्डू ने रविवार को नप के वार्ड संख्या 6, 14, 15 व 16 में जल जमाव का जायजा लिया. श्याम बाग वार्ड 15 में क्षतिग्रस्त सड़क व नाला के ढक्कन की समस्या को देख शीघ्र निदान का आश्वासन दिया. उन्होंने बताया कि शहर में प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य को गति दिया जा रहा है. कोताही बरतने वाले कर्मी को चिह्नित किया जायेगा. पेयजलापूर्ति व जलजमाव की समस्या को प्रभारी मंत्री के समक्ष उठाया गया. उन्होंने बताया कि नप क्षेत्र के विकास को लेकर योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जा रहा है. इस दौरान नवीन कुमार बन्नी, संजय चौधरी, डबलू चौधरी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें