24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur News:Crime News:पटोरी थाना के दारोगा को गंभीर अवस्था में किया गया पीएमसीएच रेफर

पटोरी थाना में पदस्थापित दारोगा छपरा निवासी शैलेश कुमार सिंह (55) को संदेहास्पद स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार उक्त दारोगा थाना के बगल में ही अवस्थित अपने डेरा में सोए हुए थे.

Samastipur News:Crime News: प्रारंभिक लक्षणों के अनुसार शरीर में जहर फैलने की आशंका

शाहपुर पटोरी: पटोरी थाना में पदस्थापित दारोगा छपरा निवासी शैलेश कुमार सिंह (55) को संदेहास्पद स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार उक्त दारोगा थाना के बगल में ही अवस्थित अपने डेरा में सोए हुए थे. जब वे देर शाम तक घर से नहीं निकले तो किसी पुलिस कर्मी ने उनके मोबाइल पर काॅल किया. परंतु कोई उत्तर नहीं मिला. जब सहकर्मी उनके कमरे के पास पहुंचे तो उनके कराहने की आवाज सुनाई दी. इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी गई. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष कुणाल चन्द्र सिंह ने उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. अनुमंडलीय अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया. अस्पताल के चिकित्सक डॉ नवनीत कुमार के अनुसार जहरीला पदार्थ खाने की आशंका व्यक्त की गई है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. थानाध्यक्ष ने ब्रेन हेमरेज की आशंका व्यक्त की है. वैसे दारोगा के कमरे की तलाशी में पुलिस को कोई ऐसी सामग्री नहीं मिली है, जिससे उनके द्वारा जहर खाने की पुष्टि हो सके.

Samastipur News:Crime News: स्नान के क्रम में डूबने से युवक की हुई मौत

शाहपुर पटोरी : थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव मे स्नान के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई. उक्त गांव निवासी पवन महतो का पुत्र अंकित कुमार 20 बाया नदी में स्नान करने गया था, स्नान करने के क्रम में वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद मृतक युवक का शव नदी से निकला. सूचना मिलते ही पटोरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: https://www.prabhatkhabar.com/state/bihar/samastipur/free-to-kill-horseshoe-hunters-and-wild-boars-dm

Samastipur News:Crime News: जीविका कार्यालय से बैट्री और कैमरा चोरी

समस्तीपुर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर प्रखंड कार्यालय स्थित जीविका कार्यालय में ताला तोड़कर बैट्री और सीसीटीवी कैमरा चोरी कर लिया. इस बाबत जीविका कार्यालय में पदस्थापित प्रखंड परियोजना प्रबंधक बेगूसराय जिला के पोखड़िया निवासी अंजनी कुमार ने स्थानीय पुलिस को एक आवेदन देकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. बताया कि हर दिन के तरह बीते गुरुवार को सुबह जीविका कार्यालय पहुंची. जहां देखा कि कार्यालय में गेट का ताला टूटा है. कमरे के अंदर से दो बैट्री और सीसीटीवी कैमरा गायब था. थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई. अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: https://www.prabhatkhabar.com/state/bihar/samastipur/three-miscreants-arrested-with-loaded-revolver-and-fighterB

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें