26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये सत्र के लिए एनआइटी में कैंपस प्लेसमेंट शुरू, पहुंचीं कई बड़ी कंपनियां

एनआइटी, पटना में सत्र 2024-25 के लिए कैंपस प्लेसमेंट की शुरुआत कर दी गयी है.

गूगल इंडिया ने आठ छात्रों का किया चयन

संवाददाता, पटना

एनआइटी, पटना में सत्र 2024-25 के लिए कैंपस प्लेसमेंट की शुरुआत कर दी गयी है. कैंपस प्लेसमेंट के लिए गूगल, फोन-पे, ब्लैक रॉक, एक्सेला, क्यूबीट लैब्स, सेबर आदि जैसी बड़ी कंपनियों ने सेलेक्शन प्रक्रिया शुरू कर दी है. गूगल इंडिया ने संस्थान के आठ छात्रों का चयन किया है. इनमें इलेक्ट्रोनिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग से तीन और कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के पांच छात्रों का प्लेसमेंट हुआ है.

इसके अतिरिक्त फिलहाल करीब 60 विद्यार्थियों का प्लेसमेंट पहले चरण में ही हो गया है. इसमें अधिकतर विद्यार्थी बीटेक इंजीनयिरंग ट्रेड के हैं. संस्थान के निदेशक प्रो प्रदीप कुमार जैन ने बताया कि एनआइआरएफ रैंकिंग के आंकड़ों पर ध्यान दें, तो एनआइटी पटना का प्लेसमेंट अन्य एनआइटी से बेहतर है. रैंकिंग में प्लेसमेंट और पीआर को लेकर बेहतर अंक संस्थान को मिले हैं. एनआइटी के प्लेसमेंट एवं प्रशिक्षण प्रभारी डॉ शैलेश एम पांडेय ने बताया कि सत्र 2024-25 के लिए कैंपस प्लेसमेंट आरंभ हो गया. अब तक संस्थान में गूगल इंडिया सहित एक दर्जन बड़ी कंपनियां आ चुकी हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें