28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बच्चों को कमरे में बंद कर नकद व गहने की कर ली चोरी

शास्त्रीनगर थाने के पटेल नगर भट्टाचार्य रोड स्थित बैंक कॉलोनी में चोर ने रविवार की देर रात बड़ी घटना को अंजाम दिया. घर में पढ़ रहे दो बच्चों को कमरे में बंद कर वे दो लाख रुपये और एक लाख के गहने लेकर फरार हो गये.

संवाददाता, पटना

शास्त्रीनगर थाने के पटेल नगर भट्टाचार्य रोड स्थित बैंक कॉलोनी में चोर ने रविवार की देर रात बड़ी घटना को अंजाम दिया. घर में पढ़ रहे दो बच्चों को कमरे में बंद कर वे दो लाख रुपये और एक लाख के गहने लेकर फरार हो गये. मिली जानकारी के अनुसार किसान रंजीत मुरारी पत्नी के साथ बोरिंग रोड स्थित हॉस्टल में एक रिश्तेदार से मिलने गये थे. वे सात और 10 साल के दाेनाें बच्चाें काे घर में ही पढ़ने के लिए छाेड़ दिया था. दंपती अभी हाॅस्टल में ही थे कि इसी बीच चाेर उनके घर में घुस गये. दाेनाें बच्चाें काे बात में उलझा दिया और एक कमरे में ले गये. दूसरे कमरे के अलमारी में रखे दाे लाख नकद और एक लाख के गहने की चाेरी कर ली. हालांकि, स्थानीय लाेगाें काे कहना है कि दाेनाें बच्चाें काे कमरे में बंद कर दिया था. घटना के कुछ देर बाद रंजीत घर में रहने वाले राैशन पहुंचे, ताे दाेनाें बच्चाें ने बताया कि चाेरी हाे गयी है.

रौशन ने रंजीत को फोन पर दी घटना की जानकारी : राैशन ने रंजीत काे फाेन किया तब दंपती वहां से घर लाैटे. रंजीत के भाई की अगले कुछ माह में शादी हाेने वाली है. नकद और गहने शादी के ही थे. सूचना मिलने के बाद सचिवालय एसडीपीओ टू साकेत कुमार, थानेदार अमर कुमार माैके पर पहुंचे. पुलिस आसपास के कैमरे खंगालने में जुटी है. दोनों बच्चों को भी साथ पुलिस पहचान के लिए कैमरा दिखायी है.

राैशन कह खटखटाया गेट : चोर रौशन…रौशन कहकर गेट खटखटाया. बच्चाें ने गेट खाेल दिया. उसके बाद चाेर अंदर घुसे. बच्चे पूछते रह गये आप कौन है. तब तक एक ने दोनों बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया. पूछताछ में बच्चों ने बताया कि एक ही आदमी था और हमलोगों को पहले कमरे में बंद किया फिर चोरी कर ली. रंजीत ने बताया कि करीब दाे लाख कैश और एक लाख के गहने की चाेरी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें