26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंगदारी-बमबाजी मामले में प्राथमिकी, अपराधी की तलाश में छापेमारी तेज

बैंकमोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत वासेपुर के नवी नगर में रंगदारी के लिए एक व्यापारी के घर बमबाजी मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

धनबाद.

बैंकमोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत वासेपुर के नवी नगर में रंगदारी की मांग को लेकर एक व्यापारी के घर बमबाजी मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. व्यापारी मो. जमाल के पुत्र अली राजा की लिखित शिकायत पर बैंक मोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसके बाद पुलिस ने अपराधी की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है. शनिवार व रविवार को बैंक मोड़ पुलिस ने अपराधी के मोबाइल नंबर के आधार पर वासेपुर, भूली व पांडरपाला इलाके में विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. हालांकि, अबतक कोई पकड़ा नहीं गया है. बैंक मोड़ थाना प्रभारी लव कुमार ने घटना में शामिल अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है. जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी के लिए कॉल आया था, उसे सर्विलांस पर रखा गया है.

गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर व्यवसायी से मांगी गयी है रंगदारी :

आरामोड़ स्थित केजीएन मार्केट में रॉयल बटन नामक प्रतिष्ठान के संचालक मो. जमाल से गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर रंगदारी मांगी गयी है. व्यापारी के पुत्र अली राजा के अनुसार कुछ दिनों से पिता के मोबाइल पर 7478023252 नंबर से फोन कर प्रिंस खान का नाम लेकर दो लाख रुपये रंगदारी मांगी जा रही थी. पिता ने उक्त नंबर को ब्लॉक कर दिया. बाद में उसके मोबाइल पर भी रंगदारी के लिए फोन आया. कॉल करने वाले ने खुद को गैंगस्टर प्रिंस खान का आदमी बताया. उन्होंने पैसा देने से मना कर दिया. इसके बाद शुक्रवार की देर रात उनके घर पर बमबाजी की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें