26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालाब में डूबने से बीसीसीएलकर्मी की मौत

फुलारीटांड़ की घटना, भटिंडा के गोताखोरों ने डेढ़ घंटे में निकाला शव

फुलारीटांड़ की घटना, भटिंडा के गोताखोरों ने डेढ़ घंटे में निकाला शव

मधुबन थाना क्षेत्र की फुलारीटांड बस्ती स्थित तेलियाबांध तालाब में रविवार को पूर्वाह्न 9:30 बजे डूबने से फुलारीटांड़ दास टोला निवासी बीसीसीएलकर्मी कालू दास (59) की मौत हो गयी. पांच गोताखोरों ने घंटों मशक्कत के बाद शाम में शव को ढूंढ कर तालाब से निकाला. घटना से दास टोला में मातम है. मृतक के परिजन का बुरा हाल है. मधुबन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजने की प्रक्रिया कर रही है.

सुबह नहाने गया था तालाब :

बताया जाता है कि कालू दास सुबह नहाने तालाब गया था. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. स्थानीय लोगों ने परिजनों को बताया कि कालू को तालाब जाते देखा था. इसके बाद परिजन तालाब पहुंचे. तालाब के घाट पर कालू दास की लूंगी, चप्पल व साबुन आदि पड़ा था. लोगों ने तालाब में डूबने की आशंका जताते हुए फुलारीटांड के मुखिया प्रतिनिधि दिलीप विश्वकर्मा व बांसजोड़ा मुखिया समीर कुमार लाला को सूचना दी. इसके बाद बाघमारा सीओ रवि भूषण प्रसाद, मधुबन थानेदार पीकू प्रसाद, मुखिया आदि पहुंचे. ग्रामीणों ने तालाब से शव निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद भटिंडा से गोताखोरों को बुलाया गया. पांच गोताखोरों ने डेढ़ घंटे तक तालाब में खोजबीन के बाद शव को निकाला. मृतक एएमपी कोलियरी के बेनीडीह सेक्शन में जेनरल मजदूर के पद पर कार्यरत था. इसी माह की अंतिम तिथि को वह कंपनी से रिटायर होने वाला था. कालू की पत्नी की मौत 2015 में हो चुकी है. घटना के बाद उसके दो पुत्रों, एक पुत्री व अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें