27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुछ प्रशासनिक कदमों को लोगों ने गलत समझ लिया : कुणाल

टॉलीवुड के एक वर्ग और भाजपा व वामपंथी विचारधारा वाले चिकित्सकों के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने प्रशासन के कदमों पर टिप्पणी की है.

तृणमूल नेता ने विपक्षी दलों पर लगाया ओछी राजनीति करने का आरोप

संवाददाता, कोलकाता

टॉलीवुड के एक वर्ग और भाजपा व वामपंथी विचारधारा वाले चिकित्सकों के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने प्रशासन के कदमों पर टिप्पणी की है.

सोशल मीडिया के मंच ‘एक्स’ पर उन्होंने रविवार को पोस्ट किया कि प्रशासन के कुछ कदमों को लोगों ने गलत समझा और अब यह सरकार की भी जिम्मेदारी है कि वह अपने कुछ कदमों के साथ स्थिति को संभाले. रविवार को उन्होंने पोस्ट किया : प्रशासन ऐसा काम ही क्यों करेगा कि सत्तारूढ़ दल को स्थिति से निबटने के लिए न्याय की मांग पर कार्यसूची का पालन करना पड़े? हालांकि, पार्टी में हर कोई उसमें समान रूप से शामिल नहीं होता है. घोष ने रविवार सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में आत्म-मंथन की जरूरत बतायी. उन्होंने लिखा : मैं नागरिकों के मार्च, हर किसी की तरह जूनियर डॉक्टरों की बुनियादी मांगों का समर्थन करता हूं. प्रशासन के कुछ कदमों को लोगों ने गलत समझा है. वहां से पैदा हुए आक्रोश और अविश्वास के माहौल के कारण नागरिकों को सड़क पर उतरना पड़ा है. यह सरकार की भी जिम्मेदारी है कि वह कुछ कदमों के साथ इस स्थिति को संभाले. इसके साथ ही पूर्व सांसद ने इस मुद्दे पर माकपा व भाजपा द्वारा राजनीति करने का आरोप लगाते हुए नागरिक समाज को सचेत रहने की अपील की. उन्होंने कहा : नागरिक समाज को इस घटना पर सवाल उठाने का अधिकार है. आप विरोध क्यों करते हैं? माकपा, भाजपा, कांग्रेस इसे लेकर घटिया राजनीति कर रही हैं. नागरिकों की भावनाओं की आड़ में राजनीति कर अराजकता पैदा करने की माकपा व भाजपा की कोशिशों का विरोध करना जरूरी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें