24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ममता मूल मुद्दे से ध्यान भटकाने की साजिश रच रहीं : सुकांत

धर्मतला के डोरिना क्रासिंग पर आरजीकर कांड के खिलाफ भाजपा का धरना-प्रदर्शन जारी है. धरना स्थल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर सासंद, विधायक व प्रदेश के भाजपा नेताओं का जमावड़ा है.

कोलकाता. धर्मतला के डोरिना क्रासिंग पर आरजीकर कांड के खिलाफ भाजपा का धरना-प्रदर्शन जारी है. धरना स्थल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर सासंद, विधायक व प्रदेश के भाजपा नेताओं का जमावड़ा है. रविवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि डीसी सेंट्रल जैसे सम्मानित पद पर बैठीं पुलिस अधिकारी तस्वीर दिखाकर झूठ को सच साबित करने में लगी हैं. असली अपराधी को बचाने के लिए तृणमूल कांग्रेस भी मैदान में उतर गयी है. उन्होंने कहा कि लोगों को बताना होगा कि ममता बनर्जी अपराधी को बचाने व घटना से ध्यान भटकाने के लिए विधानसभा में मौजूदा कानून में संशोधन कर फांसी देने की बात कह रही हैं. ऐसे में उनकी मंशा पर सवाल उठता है कि क्या विधानसभा के पास यह अधिकार है कि वह फांसी की सजा देने का कानून बना सके. उन्होंने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं देतीं, धरना जारी रहेगा. धरना स्थल पर रविवार को त्रिपुरा की सांसद प्रतिमा भौमिक भी पहुंची थीं. इसके अलावा पूर्व सांसद अर्जुन सिंह सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें