24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kannauj News: नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में सपा नेता की बढ़ी मुश्किलें, पीड़िता से DNA सैंपल हुआ मैच

कन्नौज के सपा नेता नवाब सिंह यादव की नाबालिक के साथ दुष्कर्म के मामले में मुश्किलें बढ़ गई हैं. बता दें की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सपा नेता का DNA रेप पीड़िता से मैच हो गया है. अब यह सिद्ध हो चुका है की सपा नेता ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया था.

Kannauj News: सामाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. बता दें की समाजवादी नेता के पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप था. इसके बाद इस मामले में फॉरेंसिक टीम जांच कर रही थी. अब यह फॉरेंसिक जांच पूरी हो चुकी है और इसकी रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता से नवाब सिंह यादव का DNA सैंपल मैच हो गया है. अब यह सिद्ध हो चुका है की सपा नेता ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया था. अब इस प्रकरण में सपा नेता के खिलाफ प्रशासन आगे कार्यवाई करेगा.

Also Read: Kolkata Doctor Murder : सीबीआई ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्या हुआ था वारदात वाली रात

अपने कॉलेज में बुलाकर किया था नाबालिक के साथ दुष्कर्म

सपा नेता नवाब सिंह यादव ने 11 अगस्त को अपने कॉलेज में ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़िता द्वारा इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने उसी रात ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद आगे की कार्रवाई हुई और अब फॉरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर मामले की पुष्टि हो चुकी है. बता दें की इस प्रकरण में नवाब सिंह यादव को पीड़िता की बुआ ने भी सहयोग किया था और वही इस नाबालिग को उसके पास ले गई थी. मामले के प्रकाश में आते ही वह फरार हो गई थी, हालंकि पुलिस ने 21 अगस्त को उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.

Also Read: IIM Ahmedabad Course Fees: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के जैसे BPGP MBA में लेना चाहते हैं एडमिशन, तो जान लें कोर्स फीस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें