25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Did You know: साल 1997 में शुरू हुई थी तुम्बाड की कहानी, आज है इंडियन सिनेमा की बेस्ट फिल्मों में से एक 

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म तुम्बाड एक अनोखी हॉरर फिल्म है, फिल्म ने रिलीज के वक्त कुछ खास कमाल नहीं किया था, लेकिन क्या आप जानते है इस ज्बरदस्त फिल्म की कहानी की शुरुआत साल 1997 में हुई थी, देखिए ये खास रिपोर्ट.

फिल्म का जादू और लंबा सफर

Did You know: तुम्बाड एक ऐसी फिल्म है जिसका सफर 1997 में शुरू हुआ था. इसकी कहानी को लिखने का काम तब शुरू हुआ जब इसे एक सपना माना जाता था. 21 साल बाद, यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई, जिसने इंडियन सिनेमा में अपनी खास जगह बना ली. इसे कई दर्शकों ने इस जॉनर की सबसे बेहतरीन फिल्म माना.

फिल्म की अनोखी कहानी

तुम्बाड की कहानी हमें एक अनोखे पात्र “हस्तर” के इर्द-गिर्द घूमती है. यह पात्र एक खास खजाने की खोज में है, लेकिन इस खजाने के साथ कई खतरनाक राज भी जुड़े हुए हैं. फिल्म का कंटेंट और अनुभव इतना शानदार है कि इसे देखने के बाद दर्शक इसे कभी भूल नहीं पाते. इसकी कहानी ने एक नया मुकाम हासिल किया, और इसकी विजुअल्स और उनकी प्रेजेंटेशन ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है.

Did You Know
Tumbbad re-release

तुम्बाड का निर्माण और मेहनत

तुम्बाड की शूटिंग में काफी मेहनत लगी, और इसके वीएफएक्स ने इसे एक नई पहचान दिलाई. फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने इस कहानी को जीवंत करने के लिए कई चैलेंजीज का सामना किया. इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और दर्शकों को एक अनोखा एक्सपीरियंस देने का प्रयास किया.

फिल्म की पहली रिलीज और दर्शकों की प्रतिक्रिया

जब ‘तुम्बाड’ 2018 में रिलीज हुई, तो इसे कुछ दर्शकों ने एक अलग तरीके से देखा. हालांकि, कई लोगों ने कहा कि उन्हें इस फिल्म को थिएटर में देखना चाहिए था. इसकी कहानी और ग्राफिक्स ने इसे खास बना दिया. लॉकडाउन के दौरान, फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पॉपुलैरिटी हासिल की, जिससे नई पीढ़ी ने इसे देखा और सराहा. 

तुम्बाड का महत्व

‘तुम्बाड’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि यह एक अनुभव है. यदि आप हॉरर और फैंटसी फिल्मों के शौकीन हैं, तो यह फिल्म आपके लिए एक अनोखी जर्नी का अहसास कराएगी. इसकी कहानी, किरदार, और ग्राफिक्स आपको एक नई दुनिया में ले जाएंगे. 

क्या तुम्बाड हॉरर फिल्म है?

हां, तुम्बाड एक हॉरर फिल्म है जो 2018 में रिलीज हुई और इसकी कहानी में कई दिलचस्प मोड़ हैं. फिल्म में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न आपको अंत तक बांध के रखेंगे.

Also read:स्त्री 2 में सरकटे की दहशत के बाद सिनेमाघरों में जल्द लौट रहा है हस्तर

Also read:हॉरर जानर के है फैन तो चाह के भी मिस ना करे ये 7 फिल्में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें